फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के आइटम नंबर ‘दिलबर-दिलबर’ से फेमस होने वाली डांसर नोरा इन दिनों चर्चा में है. इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह भी बेहद खास है. इस बार नोरा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें नोरा दिलफेंक लड़कों को सबक सिखाने के तरीके बता रही हैं.इस वीडियो में नोरा व्हाइट कलर के टॉप और पिंक कलर की पैंट में नजर आ रही हैं. जिसमें वह बता रही हैं कि अगर कोई अंजान शख्स आपको अचानक काल या मैसेज करे तो आपको क्या करना चाहिए. जो इस वीडियों में दिखाया गया है.



वीडियो में एक अंजान शख्स नोरा को फोन करता है.नोरा फोन उठाती है और लड़का कहता है Hello baby what’s up, मैं जानता हूं कि मैं चार महीने बाद फोन कर रहा हूं. मै काफी टाइम से बिजी था. जिस पर नोरा उसे टालने की कोशिश करती हैं और कहती है आप जिस नंबर पर कॉल कर रहे है, वह अभी उपलब्ध नही है. आप वाइस मैसेज भेज सकते हैं. इसके बाद लड़का वाइस मैसेज भेजता है तो नोरा कहती है- सॉरी मेल बॉक्स भर चुका है,इसमे इस मैसेज के लिए जगह नही है. यह कहकर नोरा कॉल काट देती है.



बात करें नोरा के फिल्मी करियर कि तो इस समय वह हमें जल्द ही सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत में नजर आएंगी. जिसकी शूटिंग इन दिनों माल्टा में चल रही है.नोरा और अंगद बेदी के रिलेशनशिप की चर्चा ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कभी भी कुछ नही बोला. अंगद बेदी इस समय एक्ट्रेस नेहा धपिया के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं.कुछ समय पहले जब अंगद को लेकर नोरा से सवाल किया गया तो उन्होने अंगद को पहचानने से इंकार कर दिया था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.