फिल्म सत्यमेव जयते के इस गाने में नोरा फतेही ने तहलका मचा दिया है. एक्ट्रेस नोरा फतेही इस वीडियो में वो साकी-साकी (Saki Saki) सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. ये गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. नोरा पर डांस का जुनून इस कदर है कि वे आग से खेलती हुई नज़र आ रही हैं. इसे फिल्म रिलीज के वक्त शेयर करते हुए नोरा ने लिखा था- ओ साकीसाकी गाने की शूटिंग के लिए उनके पास केवल दो दिन थे. इसी में उनको फायर डांसिंग सीखना था. इस वीडियो में आप इस फायर डांसिंग को देख सकते हैं. इस डांस को लेकर मैं डर गई थी क्योंकि ऐसा मैं पहली बार रह रही थी. मेरा दिल तेजी से धड़क रहा था और मुझे पसीने छूट रहे थे. लेकिन कुछ ही समय में मैंने इसे मैनेज कर लिया. मैंने आग के साथ डांस सीख लिया. ऐसा मैं अपनी प्रतिबद्धता की वजह से कर पाई थी. Also Read - Viral Video: झारखंड के ये भाई-बहन रातोंरात बने स्टार, डांस वीडियो वायरल, लाखों व्यूज, देखें...

  Also Read - Viral Video: सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रहा कानपुर मेडिकल कॉलेज की प्राचार्य का वीडियो, तब्लीगी जमातियों को कहा था टेरेरिस्ट!

View this post on Instagram

  Also Read - सिर्फ इनर वियर पहन कर कोरोना मरीजों का इलाज कर रही यह नर्स, फोटोज देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

It’s really talented that’s no doubt 💜💜💜 look how to play with fire 🔥 #norafatehi #morrocanfans @norafatehi (Nora liked 🤗)

A post shared by Nora Fatehi | نورا فتحي (@norafatehi_fans) on

 

View this post on Instagram

 

Congratulations queen I proud of you I love you ❤💃 #norafatehi #morrocanfans @norafatehi (Nora liked 🤗)

A post shared by Nora Fatehi | نورا فتحي (@norafatehi_fans) on


नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस वीडियो को उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है.नोरा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि एक कलाकार के तौर पर आपको हमेशा अपने आप को आगे धकेलना पड़ता है और परिस्थितियों की मांग के अनुरूप दबाव में काम भी करना पड़ता है.