अभिनेत्री नोरा फतेही जल्द ही सुष्मिता सेन पर फिल्माए गए गीत ‘दिलबर’ के रीमेक में जॉन के साथ नजर आएंगी. उनका कहना है कि एक लोकप्रिय गीत के रीमेक पर काम करना तनाव भरा होता है.यह नया गीत 1990 के दशक की फिल्म ‘सिर्फ तुम’ का रीमेक होगा जो सुष्मिता सेन और संजय कपूर पर फिल्माया गया था. नोरा ने इस गीत की शूटिंग से पहले 10 दिनों तक रिहर्सल किया था. Also Read - दीपिका पादुकोण ने शुरू कर दी फिल्म 'पठान' की शूटिंग, 6 साल बाद आएंगी SRK के साथ नजर

Also Read - किसी महारानी से कम नहीं लग रही हैं नोरा फतेही! एक्ट्रेस के इस रॉयल लुक ने मचाया तहलका- See Pics

Impromptu solo during my performance for Miss India Femina diva awards 2018 Bangalore Didn’t prepare for my solo .. I was just feeling the music 🎶 🙃💃🏼 Outfit made by @Suzan1304 —————————————- #norafatehi #missindiadiva #stage #performance #new #love #dance #india #morocco #toronto #mood #passion #art #music Also Read - जॉन अब्राहम के इस 'बीस्ट मोड' ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, बाइसेप्स तो ज़हर है!

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

उन्होंने कहा, “एक प्रसिद्ध गीत का रीमेक करना हमेशा तनाव भरा होता है क्योंकि आपको नहीं पता होता है कि आप वास्तव में इसके साथ न्याय कर पाएंगे या नहीं. सुष्मिता सेन गीत में शानदार लगी थीं और मुझे उम्मीद है कि मैं उनके काम के अनुरूप खरी उतर पाऊंगी.”

उन्होंने कहा कि यह गीत बहुत ही अद्भुत और अलग है. जॉन ने एक बयान में कहा, “जब मैंने ‘सत्यमेव जयते’ की सशक्त पटकथा सुनी तो मैं जान गया कि हमारे पास व्यवसायिक मसालेदार फिल्म के लिए जरूरी अधिकांश सामग्री मौजूद है. 1990 के दशक के सबसे लोकप्रिय गीतों में से एक ‘दिलबर’ को इसमें शामिल करने और जिस तरह आश्चर्यजनक रूप से इसे फिल्माया गया है, मुझे यकीन है कि हम सफल होंगे.”फिल्म के निर्माता निखिल आडवाणी ने कहा कि इस गीत पर नोरा का बैली डांस धूम मचा देगा.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.

 

(इनपुट आईएनएस)