नई दिल्ली: मशहूर हस्तियों के आसपास होने वाली हर मूवमेंट पर आम से लेकर खास की नजर रहती है. ऐसे में कभी-कभी ऐसा मौका भी आता है, जो एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना कैमरे में कैद हो जाती है और वह जंगल की आग की तरह फैल जाती है, जिससे हस्तियों को अपमान का सामना करना पड़ता है. कुछ ऐसी ही शर्मनाक घटना का शिकार नोरा फतेही भी हुई हैं. यह घटना उस वक्त हुई जब अभिनेत्री एक कार्यक्रम में एक गाने पर डांस कर रहीं थीं.

 

दरअसल फेमस फिल्म ‘उरी’ स्टार विकी कौशल का नया म्यूजिक विडियो ‘पछताओगे’ हाल में रिलीज हुआ है. विडियो में विकी कौशल और नोरा फतेही की जोड़ी को देखकर लोग काफी खुश हुए और दोनों की खूब तारीफ की. बताया जा रहा है कि इसी गाने की सक्सेस पार्टी हो रही थी. जहां नोरा फतेही, विकी कौशल के साथ शामिल हुईं. सक्सेस पार्टी में दोनों स्टार्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नोरा फतेही ऊप्स मोमेंट का शिकार होते-होते बच गई हैं.

 

वायरल वीडियो में नोरा फतेही ने इवेंट के लिए एक शॉर्ट ब्लश पिंक साटन रैप ड्रेस पहनी हुई है और स्टेज पर अपने वीडियो सॉन्ग से स्टेप्स कर रही थीं. उसी समय नोरा पीछे की ओर झुक गई और जल्दी से उन्हें एहसास हुआ कि यह सही नहीं है और उन्होंने जल्दी से पीछे से ड्रेस को पकड़ लिया. इसके बाद वह जल्दी से वह खड़ी हो गईं और हंसने लगी. लेकिन इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है.