जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते के गाने दिलबर से सुर्खियों में आई नोरा फतेही की अब फिल्मों में डिमांड बढ़ गई है. सत्यमेव जयते के अलावा जल्द ही वे सलमान खान का फिल्म ‘भारत’ में भी नजर आएंगी. इसके अलावा नोरा ने एमटीवी के शो ट्रोल पुलिस से भी यूथ में अपनी पहचान बनाई है. खबरें ये भी है कि भारत में आइटम सॉन्ग के बाद नोरा फतेही ने अपनी फीस बढ़ा दी है और दिलचस्प बात ये है कि नोरा को अब राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री में एक आइटम सॉन्ग के लिए साइन किया गया है. बिग बॉस से पहचान बनाने वाली नोरा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं.

nora1 stree

इस तस्वीर में नोरा का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. वाइन शेड के ब्लाउज और ग्रे कलर की जैकेट में नोरा का ये लुक देखते ही बन रहा है. इस फोटो में वो हॉट अवतार में नज़र आ रही हैं. देखिए नोरा का एक बेली डांस

बता दें नोरा के गाने ‘दिलबर दिलबर’ 24 घंटों में बॉलीवुड का सबसे तेजी से 2 करोड़ व्यूज पाने वाला गाना बन चुका है. यही नहीं यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 25 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं. नोरा मोरक्को मूल की कैनेडियन मॉडल हैं. वह बॉलीवुड के अलावा साउथ इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं. फिल्म सत्यमेव जयते 15 अगस्त को रिलीज होगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ