जॉन अब्राहम स्टारर सत्यमेव जयते में दिलबर दिलबर गाने से धूम मचाने वाली नोरा फतेही सलमान खान स्टारर भारत में भी नजर आएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नोरा इस फिल्म में लैटिनो किरदार निभाती दिखाई देंगी. इस फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर हैं और इसका बजट भी काफी भारी भरकम बताया जी रहा है. Also Read - Disha Patani ने कभी Blue तो कभी Red Bikini में बिखेरे जलवे, इन तस्वीरों से उड़ा चुकी हैं फैंस के होश

नोरा ने कहा, “मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं. यह एक सपने के सच होने जैसा है. टीम बेहतरीन है और अली सर और सलमान सर का कॉम्बिनेशन बेजोड़ है.” ‘भारत’ में प्रियंका चोपड़ा और दिशा पटानी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. वहीं फिल्म के बाकी स्टार्स की बात की जाए तो दो साल बाद प्रियंका बॉलीवुड में फिल्म ‘भारत’ से वापसी करने जा रही हैं.

इसके साथ ही प्रियंका इस फिल्म में दस साल बाद एक बार फिर से सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. अली अब्बास जफर की यह फिल्म कोरियन फिल्म ‘एन ओड टु माय फादर’ का एडैप्टेशन है.

खबरो की मानें तो इस फिल्म में सलमान खान अपनी सुपरहिट ‘मैंने प्यार किया’ के लुक में नजर आने वाले है. साथ ही प्रियंका भी इस फिल्म के कुछ हिस्सों में कम उम्र का नजर आएंगी. सूत्रों की माने तो सलमान की ही तरह प्रियंका चोपड़ा भी फिल्म में 5 अलग-अलग अवतार में नजर आएंगी. बता दे कि यह नोरा की दूसरी फिल्म होगी. इससे पहले वह ‘माई बर्थडे सॉन्ग’ में नजर आ चुकी हैं.