Bigg Boss 9 की कंटेस्टेंट रहीं कनाडियाई डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने एक बार फिर आग लगाने वाली हैं. वह फिर से एक जबर्दस्त गाने के साथ आ रही हैं. फिल्म स्त्री के ‘कमरिया’ और सत्यमेव जयते के ‘दिलबर’ जैसे हिट गानों में अपने डांस से करोड़ों फैन्स के दिल पर राज करने वाली नोरा इन दिनों अपने नए गीत की एडिटिंग में व्यस्त हैं. जल्द ही इस गाने को दुनिया भर में रिलीज किया जाएगा. उन्होंने यह गाना Fnaire बैंड के साथ किया है. Fnaire मध्य पूर्व और अफ्रीका का एक फेमस बैंड है. माना जा रहा है कि उनका ये गाना एक माह के भीतर लॉन्च हो जाएगा. उनका यह गाना दिलबर का ही अरबिक वर्जन होगा.

नोरा फतेही.

नोरा फतेही.

नोरा के डांस मूव्य जबर्दस्त हैं. उन्होंने अपने नए गाने के लिए कड़ी मेहनत की है. इस गाने के साथ वह एक पॉप स्टार के रूप में लॉन्च होने जा रही हैं. एक प्रोड्यूसर के रूप में वह अपनी गायन और गीतकार की क्षमता को भी प्रदर्शित करने वाली हैं.

मॉडल, डांसर और एक्ट्रेस नोरा ने ‘Roar: Tigers of the Sundarbans’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. वैसे तेलुगू फिल्मों जैसे टेंपर, बाहुबली और किक 2 में आइटम सॉन्ग कर उन्होंने लोकप्रियता हासिल की. उन्होंने मलयालय फिल्मों में भी काम किया है. फिल्म सत्यमेव जयते में उनके गाने दिलबर पर उन्होंने जबर्दस्त डांस किया. इस गाने के रिलीज होने के 24 घंटे के भीतर इसे दो करोड़ से अधिक बार देखा गया था.