बाहुबली फेम प्रभास अब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना जलवा बिखेरना चाहते हैं । बॉलीवुड की गलियों से आ रही ख़बरों गर सही माना जाए तो बाहुबली प्रभास बेहद जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। यशराज के बैनर तले बन रही फिल्म धूम 4 में वो विलन के किरदार में नज़र आ सकते हैं। Also Read - रिलीज होने से पहले ही Salman Khan की फिल्म 'Radhe: Your Most Wanted Bhai' ने कमा लिए 200 करोड़ से भी ज़्यादा, जानें पूरा मामला 

Also Read - Tadap First Look: सुनील शेट्टी के बेटे अहान का डेब्यू, तारा सुतारिया के जलवे, 'यह प्यार की तड़प, अब अंजाम तक ले जाएगी'

बाहुबली फिल्म के ज़रिये वैसे तो प्रभास ने दुनियाभर के लोगों का दिल जीत लिया है। अपने फेम के चलते वो बॉलीवुड में डेब्यू तो आसानी से कर लेंगे, लेकिन सवाल यह है की क्या वो बॉलीवुड के दिग्गजों के सामने टिक पाएँगे।यह भी पढ़ें :WOW! ना सलमान ना रितिक, Dhoom 4 के मेन विलन हैं ‘बाहुबली’ प्रभास Also Read - Salaar Releasing Date: प्रभास की फिल्म 'सलार' इस दिन होगी रिलीज, डार्क शेड में नजर आएंगे 'बाहुबली'  

प्रभास की टक्कर बॉलीवुड के दिग्गज यानि की दबंग स्टार सलमान खान,किंग खान शाहरुख़ खान और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान खान से होगी। खान ब्रदर्स के अलावा खिलाडी अक्षय कुमार, हरफनमौला अजय देवगन के साथ ऋतिक रौशन, फरहान खान,शाहिद कपूर, रणबीर कपूर और रणवीर सिंह भी मैदान में हैं।

बॉलीवुड के यह तमाम सितारे फ़िलहाल अपना बेस्ट देते नज़र आ रहे हैं। ऐसे में प्रभास के लिए अपनी अलग जगह बनना और उसे संभाल पाना बेहद चुनौतीभरा होगा। आइये जानते है प्रभास को बॉलीवुड में कौन सी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है ?

1 प्रभास का लुक दक्षिण की फिल्मो के लिए बेहद फिट है, जैसे की बाहुबली में लगा भी के यह किरदार शायद उनके बिना कोई और नहीं निभा सकता था। पर हिंदी फिल्मो की अगर बात की जाए तो यहाँ चार्मिंग लुक को तर्जी दी जाती है।

2 प्रभास हिंदी नहीं बोल पाते, ऐसे में अगर वो हिंदी फिल्मो में कम करते हैं तो उन्हें हिंदी की बारीकियां सीखनी पढ़ेंगी या उनके डायलोग डब करने पड़ेंगे। ऐसे में उनके डायलोग में उतना प्रभाव नहीं होगा।

3 अगर प्रभास हिंदी फिल्मो में बतौर विलन एंट्री करते हैं तो शायद उनके लिए आगे चलकर अपनी इमेज बदलना मुश्किल हो सकता है।

4 बॉलीवुड में पहले से ही सलमान, शाहरुख़, आमिर के साथ अक्षय, अजय और बहोत सारे एक्टर्स हैं जिन्होंने अपने फैन्स पर पकड़ बना ली है। ऐसे में गर प्रभास को फैन्स का दिल जितना है तो इन सबसे बेहतर करना पड़ेगा।

5 अपनी पहली फिल्म ‘बाहुबली’ में प्रभास में बेहद खास भूमिका निभाई है। अब आने वाली फिल्मो में फैन्स उन्हें ऐसे ही या इससे बेहतर भूमिका में देखना पसंद करेंगे। फिल्मो का इतिहास देखा जाए तो ऐसे कई स्टार हैं जिन्होंने अपने पहले फिल्म में बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे लेकिन उसके बाद वो ऐसे गायब हो गए जैसे गधे के सर से सिंग।

वैसे देखा जाए तो दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत और प्रभु देवा जैसे कई स्टार बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं लेकिन वो बॉलीवुड में अपना असर छोड़ने में कामयाब नहीं हो पाए। अब देखना यह है की प्रभास हिंदी फिल्मो में अपना सिक्का जमा पाते हैं, या अपने सीनियर्स का इतिहास दोहराते हैं।