एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी गायक निक जोनस ने शनिवार को ईसाई रीति-रिवाज से शादी की. इसे पूरब और पश्चिम का एक शानदार मिलन बताया जा रहा है. इस प्रेमी जोड़े ने कैथोलिक रीति-रिवाज से विवाह किया. दोनों के बीच पहली मुलाकात पिछले साल हुई थी. जानी मानी शख्सियतों के विदेश में शादी करने की प्रवृत्ति के उलट प्रियंका ने भारत में ही शादी करने का फैसला किया और इसके लिए उन्होंने जोधपुर के उमेद भवन पैलेस को चुना, जिसे शादी करने के लिहाज से दुनिया के सबसे शानदार स्थानों में एक माना जाता है.

खबर के मुताबिक, ईसाई समारोह में दूल्हे के पिता पॉल केविन जोनस ने अपनी रस्मों को पूरा किया. दूल्हा, दुल्हन (प्रियंका और जोनस) रॉल्फ लॉरेन द्वारा डिजाइन किये गये कपड़े पहने हुये थे. प्रियंका ने डिजाइनर द्वारा तैयार किया गया वेडिंग गाउन पहन रखा था, जबकि निक ने बैंगनी रंग का परंपरागत कोट पहना था. शादी में दोनों वर वधू के परिजन के अलावा उनके करीबी मित्र शामिल हुये.

आज दूल्हा और दुल्हन हिंदू रीति से अपना विवाह संपन्न करेंगे. 36 वर्षीय प्रियंका ने रॉल्फ लौरेन द्वारा दुल्हन के लिए बनाया चमकदार विवाह गाउन पहना था जबकि जोनस ने भी रॉल्फ लौरेन का बनाया सूट पहना था.

प्रियंका के भाई सिद्धार्थ सहित दुल्हन और निक के तीन भाईयों जो, केविन और फ्रेंकी सहित दोनों परिवारों के सदस्यों ने भी रॉल्फ लौरेन के ही सूट पहने थे. रॉल्फ लौरेन दंपति के लिए एक महत्वपूर्ण डिजाइनर हैं क्योंकि वह न केवल अभिनेत्री के बहुत करीबी दोस्त हैं बल्कि निक और प्रियंका ने 2017 मेट गाला में रॉल्फ लौरेन के कलेक्शन से एक साथ धमाल मचाया था. यह गाला उनकी अनौपचारिक पहली डेट के एक सप्ताह बाद हुआ था.