बॉलीवुड एक्टर्स को भले ही अपने एक्स गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड के साथ फिल्म करने में अब कोई दिक्कत ना हो लेकिन ये सितारें बातों ही बातों में एक दुसरे के बारे में ऐसा कुछ कह देते हैं जिससे कंट्रोवर्सी हो जाती है। रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा भी एक दुसरे के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं लेकिन अब ब्रेक अप के बावजूद दोनों फिल्म दिल धड़कने दो में साथ नज़र आने वाले हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का शर्मा ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के बारे में ऐसा कुछ कह दिया जिसे सुनकर रणवीर को भले ही बुरा ना लगा हो लेकिन उनके फैन्स को ये बात हजम नहीं हो पायेगी। सभी जानते हैं की रणवीर सिंह कितने एनर्जेटिक हैं और इसी बात पर अनुष्का ने कहा की रणवीर को काबू करने से ज्यादा आसान डॉगी को काबू करना होता था। डॉगी को बिस्कुट देकर काबू में किया जा सकता था लेकिन रणवीर को नहीं।

अनुष्का पहले भी रणवीर के साथ फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ और ‘लेडीज vs रिक्की बहल’ में काम कर चुकी हैं और अब जब वो वापस ‘दिल धड़कने दो’ में उनके साथ काम कर रहीं हैं तो उन्हें रणवीर में कई बदलाव देखने मिले और इसी बात पर अनुष्का ने कहा की रणवीर पहले बेकाबू रहते थे और अब बहुत बदल गए हैं।

चलिए अनुष्का आपने तो अपनी बात समझाने के लिए उदारण दिया। लेकिन ऐसा भी क्या उदारण जिसमे किसी एक्टर की आप कुत्ते से तुलना करें? ये बात कुछ हजम नहीं हुई।