मुंबई: हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा 12 दिसंबर को अपनी प्रेमिका गिन्नी चतरथ के साथ शादी करने जा रहे हैं. दो दिन पहले ही उन्‍हांने फैंस को इसकी जानकारी दी थी. शादी पूर्व उन्होंने एक अनोखा खुलासा करते हुए कहा कि वह अपने कॉलेज के दिनों के दौरान शादियों में केवल खाना खाने ही जाया करते थे. Also Read - कॉमेडियन भारती सिंह का बयान, 'जिंदगी में काफी लंबा होता है 9 महीने का इंतजार'

Also Read - शादी के बाद अब इस होटल में रिसेप्शन देंगे कपिल और गिन्नी, आएंगे कई बड़े स्टार्स!!

कपिल ‘इंडियन आइडल 10’ के शो में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों के बारे में कहा कि वह दिल्ली में अपने दोस्तों के साथ शादियों में घुस जाया करते थे. कपिल ने एक बयान में कहा, “हमारे कॉलेज के दिनों के दौरान मेरे दोस्त और मैं अक्सर शादियों में खाना खाने जाया करते थे. एक बार हमें एक अंकल ने रंगे हाथ पकड़ लिया. मेरे दोस्त ने एक कहानी बनाई और कहा कि हमारे कॉलेज की मेस में खाना खत्म हो गया है और हमारे पास खाने को कुछ नहीं है.”

बॉलीवुड में एक और शादी, 12 दिसंबर को कपिल शर्मा की दुल्‍हन बनेंगी गिन्नी चतरथ

उन्होंने कहा, “हालांकि हमने उस वक्त खान खाया हुआ था और अंकल ने हमारे ऊपर खाना खाने और डांस करने के लिए जोर डाला. हमने दो बार खाना खा लिया और उसके बाद नाचे भी. यह एक ऐसा अनुभव था, जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता.”

Rakhi Sawant Wedding: शादी से पहले राखी सावंत ने करवाया VIRGINITY Test, रिपोर्ट हो रही है वायरल

कपिल ने 27 नवंबर को ट्विटर पर अपने प्रशंसकों को शादी की तारीख के बारे में बताया था. इसके थोड़ी देर पहले ही कपिल के नए शो का टीजर भी जारी किया था. खबरों की मानें तो यह शो 24 दिसंबर से सोनी टीवी पर शुरू होगा. कहा ये भी जा रहा है कि कपिल के अलावा भारती सिंह और कृष्‍णा अभिषेक भी इस शो में दिखाई देंगे.