कॉफी विद करन का वो एपिसोड तो सबको याद ही होगा जिसने आलिया भट्ट को लोगों की नज़र में dumb साबित कर दिया। उस एपिसोड के बाद आलिया का मज़ाक देश के बच्चे बच्चे ने उड़ाया। खैर अगर आपको भी आलिया भट्ट dumb लगतु हैं तो आपको बिग बॉस के कंटेस्टेंट प्रिंस नरूला से जरूर मिलना चाहिए। प्रिंस की इंटेलिजेंस देखने के बाद आप आलिया भट्ट से माफ़ी मांगने लगेंगे क्योंकि प्रिंस की GK एक पांचवी कक्षा के बच्चे से भी कम है।(जब Bigg Boss 9 के प्रतियोगी रूपल त्यागी और अंकित गेरा का स्मूच वीडियो हुआ Leak)

रोडीज़ और splitsvilla जैसे रियालिटी शो नें नज़र आ चुके प्रिंस को अब अपनी किस्मत चमकाने का एक और मौका मिला है। प्रिंस को देश के सबसे बड़े कंट्रोवर्षल शो बिग बॉस में जाने का मौका मिल गया है। बिग बॉस 9 के प्रीमियर में दिखाया गया प्रिंस का वीडियो तो आप सभी को याद होगा, जिसमें प्रिंस बड़ी बड़ी बातें करते नज़र आएं। लेकिन अब हम आपको जो वीडियो दिखाएंगे उससे साफ़ हो जायेगा की प्रिंस सिर्फ बातें ही कर सकते हैं।(Bigg Boss 9 में सलमान खान ने बड़े चालाकी से किया अपनी फ़िल्म ‘सुल्तान’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ का प्रमोशन, very smart)

हमारे हाँथ लगा है रोडीज़ में दिया हुआ प्रिंस का ऑडिशन वीडियो। ये वीडियो की ख़ास बात ये है इसमें ये पता चल रहा है की प्रिंस कितने पानी में हैं। इस ऑडिशन वीडियो में शो के होस्ट रणविजय सिंह प्रिंस से कुछ GK के सवाल करते है, जिसमें से एक का भी जवाब प्रिंस नहीं दे पाते। और तो और प्रिंस को ये भी नहीं पता की देश का पहला प्रधान मंत्री कौन है।

देखिये बिग बॉस प्रतियोगी प्रिंस का वो वीडियो जो साबित करता है की वो आलिया भट्ट के भी गुरु हैं।