Also Read - Shahid Kapoor की नाक में दम करने वाली हीरोइन Vanita Kharat ने कराया न्यूड फोटोशूट, वायरल हुई फोटो

कहते है की जब किसी को सच्चा प्यार होता है तो उसकी रातों की नींद उड़ जाती है और दिन का चैन खो जाता है। इस कहावत पर यकीन यूँ तो ज्यादा लोग आज के ज़माने में नहीं करते लेकिन शाहिद कपूर का हाल जानने के बाद एक बार फिर आप इस कहावत पर यकीन करने के लिए मजबूर हो जायेंगे। जी हाँ ये कहावत बॉलीवुड के राजकुमार शाहिद कपूर पर पूरी तरह से सूट होती है। शाहिद कपूर को वापस प्यार हो गया है लेकिन इस बार सच्चा वाला। शाहिद अपनी मंगेतर मीरा राजपूत के प्यार में पूरी तरह से जकड़ चुके हैं और प्यार की इस बीमारी ने उनकी रातों की नींद हराम कर दी है। जी हाँ शाहीद रात भी जागते रहते हैं। Also Read - क्या फिर से पिता बनने वाले हैं शाहिद कपूर? तीसरी बार प्रेग्नेंसी पर पत्नी मीरा राजपूत ने कही ये बात  

Also Read - 'जर्सी' की शूटिंग पूरी होने पर शाहिद कपूर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, कहा- कोरोना काल में भी 47 दिनों तक...

(यह भी पढ़ें: Big News: शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से अपने रिश्ते को कबूला, कहा जल्द करेंगे शादी)

ख़बरों के मुताबिक शाहीद और मीरा का रोका हो चूका है और दोनों की शादी इसी जून में हो जाएगी। अब ये बात तो सभी जानते हैं की रोका से लेकर शादी तक का सफ़र प्यार करने वालों के लिए कितना मुश्किल होता है। ऊपर से शाहिद मुंबई में रहते है तो उनकी प्रेमिका दिल्ली में। ऐसे में इस लव बर्ड्स का सहारा कोई है तो सिर्फ मोबाइल फ़ोन। सुनने में आया है की शाहिद और मीरा रात भर फ़ोन पर प्यार भरी बातें करते रहते हैं। इतना ही नहीं शाहीद ने हाल ही में सोशल मीडिया साईट पर ये कुछ तसवीरें शेयर की थी जिसमे उन्होंने लिखा है की उन्हें नींद नहीं आ रही।

Whattodonosleepcomes

A photo posted by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

Sleepless

A photo posted by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

 

क्या बात है शाहीद, अगर आप यूँ ही इश्क में दीवाने हुए रात भर जागेंगे तो कैसे चलेगा। आखिर शादी की तैयारियां भी तो आपको करनी है। वैसे शाहिद की इस क्यूट लव स्टोरी के बारे में आपका क्या कहना है ज़रूर कमेंट करके बताइए।