नई दिल्लीः तीखे नयनों वाली प्रिया प्रकाश वॉरियर एक और वीडियो की वजह से इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं. उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. होली के मौके पर प्रिया ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्ट्राग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पार्टनर रोशन अब्दुल रऊफ भी नजर आ रहे हैं. रोशन अब्दुल रऊफ अपने कुछ दोस्तों के साथ हाथों में गुलाल लिए प्रिया की ओर बढ़ते हैं, जहां प्रिया अपने दोस्तों के साथ पहले से ही रंग लिए तैयार रहती हैं, फिर दोनों एक दूसरे को रंग लगाते हैं. वीडियो में इफेक्ट डाल कर इसे और भी ज्यादा रोचक बनाया गया है. Also Read - Viral Video: झारखंड के ये भाई-बहन रातोंरात बने स्टार, डांस वीडियो वायरल, लाखों व्यूज, देखें...

Also Read - सिर्फ इनर वियर पहन कर कोरोना मरीजों का इलाज कर रही यह नर्स, फोटोज देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

वहीं प्रिया प्रकाश वॉरियर को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) की छात्र शाखा की तरफ से समर्थन मिला है. गौरतलब है कि आरोप है कि उनकी आने वाली फिल्म ओरु अदार लव में मुस्लिमों की भावनाएं भड़काना वाला कंटेट परोसा गया है. सीपीआई के अखिल भारतीय छात्र संघ (एआईएसएफ) ने पार्टी के सम्मेलन में प्रिया प्रकाश के आंख मारने वाले पोस्टर जारी किए. ये पोस्टर फिल्म ओरु अदार लव की नकल करते लगते हैं जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सीपीआई का राज्य सम्मेलन गुरुवार को शुरु हुआ था. सम्मेलन शुरू होने से पहले भी जिले के कई भागों में प्रिया प्रकाश वाले पोस्टर दिखाई देने लगे थे.

इससे पहले प्रिया प्रकाश का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह श्रीदेवी के लिए एक गाना गाती हुई नजर आ रही थीं. हाल ही में पंचतत्व में विलीन हुई 54 साल की श्रीदेवी की याद में प्रिया ने ‘कभी अलविदा न कहना’ गाना गा कर श्रीदेवी के प्रति अपना प्यार जाहिर किया था. वीडियो शेयर करते हुए प्रिया ने कैप्शन में लिखा था– ‘इतिहास कभी भी अलविदा नहीं कहता, इतिहास कहता है कि जल्द ही मिलेंगे’.

वीडियो के वायरल होने के बाद प्रिया को कई बड़ी फिल्मों के ऑफर मिले लेकिन उन्होंने उस फिल्म का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया. प्रिया का कहना है कि उन्होंने अभी तक अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग खत्म नहीं की है और इस वजह से वह अगस्त तक किसी भी फिल्म का हिस्सा नहीं बन सकती, लेकिन इसके साथ प्रिया ने यह भी कहा है कि डायरेक्टर्स को मेरे जैसे दूसरे नए चेहरों को भी मौका देना चाहिए और ऑडिशन लेने चाहिए.