सनी लियोनी एक ऐसा नाम हैं जिन्होंने बॉलीवुड में एक अच्छी शोहरत हासिल की है. सनी लियोनी कभी अपनी फिल्मस के प्रोमोशन तो कभी सोशल इवेंट्स के कारण मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होने अपना फैशन ब्रांड भी लॉन्च किया है. सनी की फैन फॉलोइंग इतनी है कि लॉन्च होते ही उनके फैशन ब्रांड ने मार्केट पर अपनी पकड़ बना ली है. इन सबके अलावा सनी के बारे में कुछ ऐसे फैक्ट्स भी हैं जिसके कारण वे चर्चा में बनी हुई हैं.

क्या आप जानते हैं सनी के फैन को उनके साथ लंच करने का मौका मिल सकता है. आपको बता दें कि इसके लिए फैन को एक बड़ी रकम चुकानी होगी. जानकारी के मुताबिक सनी का ये फैन उनके साथ लंच के दौरान 2 घंटे बिता सकता है. दरअसल, सनी एक्ट‍िंग के अलावा चैरिटी और सोशल वर्क में भी काफी एक्टिव हैं. वे एक कैंपेन के जरिए अमेरिकन कैंसर सोसाइटी और PETA को मदद करना चाहती हैं. इसके जरिए वे ऑक्शन से एक फैन को चुनेंगी और उसके साथ लंच करेंगी.

बता दें कि सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले फैन को सनी के साथ लंच पर दो घंटे बिताने का समय मिलेगा. सनी लियोनी का मकसद है कि वे इस ऑक्शन से करीब 1.67 लाख रुपए कमाएं. लकी विनर को लंच मुफ्त में मिलेगा हालांकि उसे वाइन के अलग से पैसे देने होंगे. इन सबके अलावा सनी के साथ लंच करने वाला विनर उनके साथ तस्वीर और ऑटोग्राफ भी ले सकता है.

अब सबसे जरूरी बात आपको बताते हैं. सनी लियोनी से ये मुलाकात लॉस एंजेल्स में होगी और ऑक्शन में भाग लेने वाले शख्स की उम्र 18 साल से ऊपर का होनी चाहिए.