मुंबई: सीनियर एक्‍टर और थिएटर लीजेंड पद्मश्री दिन्यार कॉन्ट्रैक्टर का 79 साल की उम्र में बुधवार को निधन हो गया है. बादशाह और खिलाड़ी जैसी फिल्‍मों में बेहतरीन अभिनय करने वाले एक्‍टर के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने शोक जताते हुए उनके साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की है. पारिवारिक सूत्रों ने इस खबर की पुष्टि की है कि दिग्गज मॉडल, कॉमेडियन, फिल्म और थिएटर एक्टर कॉन्ट्रैक्टर का निधन हो गया. वह पिछले कुछ समय से बढ़ती उम्र के चलते होने वाली बीमारियों से जूझ रहे थे. उनका अंतिम संस्कार बुधवार को वर्ली में होगा.

कॉन्‍ट्रैक्‍टर का अंतिम संस्‍कार वर्ली प्रेयर हाल में पारसी रीति-रिवाज से बुधवार को दोपहर 3:30 बजे किया जाएगा. वह खासतौर पर फिल्‍मों में अपने कॉमि‍क रोल के लिए जाने जाते थे और इस साल की शुरुआत में उन्‍हें पद्मश्री से सम्‍मानित किया गया था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए श्रद्धांजलि दी है. इस फोटो में पीएम मोदी वयोवृद्ध कॉन्ट्रैक्टर से
मिलते हुए नजर आ रहे हैं. पीएम ने ट्वीट में कॉन्‍ट्रैक्‍टर के निधन पर शोक व्‍यक्‍त करते हुए लिखा है कि सीनियर एक्‍टर के निधन
से दुखी हूं.

पीएम ने लिखा, ” पद्म श्री दिन्‍यार कॉन्‍ट्रैक्‍टर खास थे क्‍योंकि उन्‍होंने ढेर सारी खुशियां बांटी. उनकी बहुमुखी अभिनय ने कई चेहरों पर खुशियां लाई. चाहे वह थिएटर, टेलिविजन या फिल्‍में हों, उन्‍हों सभी माध्‍यमों में शानदार प्रदर्शन‍ किया. अचानक उनके निधन पर मैं उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हूं. पीएम मोदी ने कॉन्‍ट्रैक्‍टर से अपनी मुलाकात की एक फोटो भी शेयर भी की है.