‘पद्मावत’ कमाई के रिकॉर्ड तोड़ने में लगी है. ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि सोमवार तक ‘पद्मावत’ ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए सिर्फ भारत में 114 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.Also Read - Deepika Padukone Embarrassing Moment: डिंपल कपाड़िया को दीपिका के साथ करना पड़ा ये काम, हक्के-बक्के रह गए सभी

तरन आदर्श ने कहा कि यह फिल्म कमाई के मामले में बाजीराव-मस्तानी को पीछे छोड़ते हुए रणवीर सिंह की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई है. Also Read - दीपिका पादुकोण को जब आने लगे थे खुदकुशी के ख्याल, क्या रणबीर कपूर बने थे बर्बादी की वजह?

Also Read - रणवीर सिंह की देखा-देखी अब इस एक्ट्रेस ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, तस्वीरों ने काटा बवाल

इसके साथ ही उन्होंने दीपिका की तारीफ करते हुए कहा है कि वो पहली एक्ट्रेस बनी हैं जिनकी 7 फिल्मों ने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है. इसी के साथ वो सबसे ज़्यादा कमाई वाली फिल्मों में काम करने वाली अदाकार बन गईं हैं.

बता दें कि लंबे विरोध, विवाद, कानूनी लड़ाई के बाद प्रदर्शनों के बीच 25 जनवरी को रिलीज हुई ‘पद्मावत’ तेज़ी से कमाई के मामले में आगे बढ़ रही है. बुधवार को ही प्रीपेड रिव्यू से फिल्म ने 5 करोड़ रुपये कमा लिए थे. इसके बाद से लगातार फिल्म बढ़िया प्रदर्शन कर रही है.