मुंबई: ऋषि कपूर के साथ राज कपूर की ‘प्रेम रोग’ सहित कई फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी को इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा है कि ऋषि कपूर अब नहीं रहे. पद्मिनी ने कहा, “मैं पूरी तरह से हैरान हूं. मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में सक्षम हूं. यह मेरे लिए एक व्यक्तिगत क्षति है, और मैं अभी असहाय और कमजोर महसूस कर रही हूं. मैं कुछ भी करने में सक्षम नहीं हूं या यहां तक कि बाहर जाने के लिए भी मदद की जरूरत पड़ रही है. मैं उन्हें नहीं देख सकती, उनका अंतिम संस्कार होता नहीं देख सकती. मैं कुछ नहीं कर सकती, सिवाय घर पर बैठ कर उनके और उनके परिवार के लिए प्रार्थना करने के.” Also Read - ऋषि कपूर-इरफान खान पर शर्मनाक कमेंट करना कमाल राशिद खान को पड़ा भारी, FIR दर्ज

पद्मिनी ने कहा, “उनके जैसा कलाकार, उनके जैसा अभिनेता, एक अच्छा इंसान पाना मुश्किल है. ऋषि कपूर के बाद इंडस्ट्री खामोश हो जाएगी. जिस तरह से वह सोशल मीडिया पर आते थे, चीजों के बारे में ट्वीट करते थे, टेलीविजन पर आते थे, उनकी उपस्थिति हमेशा महसूस की जाएगी. अब इंडस्ट्री लंबे समय तक खामोश रहेगी. मैं खालीपन महसूस कर रही हूं.”

बता दें कि कोरोना वायरस के मद्देनजर लागू लॉकडाउन के कारण अभिनेता का पार्थिव शरीर कड़ी सुरक्षा के साथ गुरुवार को करीब पौने चार बजे अस्पताल से सीधे शवदाह गृह ले जाया गया. उनकी बेटी रिद्धिमा अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सकीं. ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार के समय उनकी पत्नी नीतू सिंह, बेटे रणबीर, ऋषि के बड़े भाई रणधीर, करीना कपूर खान , उनके पति सैफ अली खान और अभिनेता अभिषेक बच्चन और रणबीर की प्रेमिका आलिया भट्ट और अनिल अंबानी मौजूद थे.