फैशन इंडस्ट्री में सेलेब्स अलग-अलग तरीकों से सुर्खियों में बने रहते हैं. बात अगर खूबसूरती की हो तो पड़ोसी देश पाकिस्तान का नाम भी सामने आता है. पाकिस्तान में कई ऐसे नामी गिरामी चेहरे हैं जिनकी लंबे समय तक मीडिया में चर्चा होती है. पाकिस्‍तान की खूबसूरत मॉडल अयान अली ऐसी ही एक शख्सियत हैं. 25 साल की इस मॉडल ने 16 साल की उम्र में अपने मॉडलिंग करियर की शुरूआत की थी. हालांकि इस खूबसूरत मॉडल को 22 साल की उम्र में जेल की हवा भी खानी पड़ी थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 14 मार्च 2015 को पाकिस्‍तान एयरपोर्ट फोर्स ने अयान अली को मनी लॉन्‍ड्र‍िंग के आरोप में हिरासत में लिया था. उस समय वे इस्‍लामाबाद से दुबई जा रही थीं और एयरपोर्ट चेकिंग के दौरान उनके पास से 5 लाख अमेरिकी डॉलर बरामद किए गए थे.

WELCOME 2016 🙂 I wish this year brings all the happiness in our lives ( Ameen )

A post shared by Ayyan (@ayyanworld) on


बता दें कि पाकिस्‍तान में देश से बाहर कैश ले जाने की कानूनी सीमा 10 हजार डॉलर है. इस मामले के बाद पाकिस्तान में भूचाल आ गया था क्योंकि पूछताछ में अयान ने कई प्रभावशाली लोगों और नेताओं के नाम का जिक्र किया था.

इसके बाद 16 जुलाई 2015 में अयान अली को इस केस में जमानत दी गई थी. बता दें कि अपने 10 साल से भी कम के करियर में अयान अली मॉडलिंग से जुड़े कई अहम अवॉर्ड्स जीत चुकी हैं.

बता दें कि अयान अली का जन्‍म दुबई में 30 जुलाई 1993 को हुआ था. जुलाई 2014 में ईद के मौके पर अयान ने अपना गाना यू एंड आई भी रिलीज किया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. एक इंटरव्‍यू के दौरान अयान ने शॉर्ट स्कर्ट पर बेबाक तरीके से अपने विचार रखे थे. उन्होंने कहा कहा था शॉर्ट स्कर्ट को बड़े आराम और डिसेंट तरीके से कैरी किया जा सकता है.