नई दिल्ली: पाकिस्तानी अभिनेता एवं गायक अली जफर (Ali Zafar) ने बुधवार को भारत के लिए एक वीडियो संदेश साझा किया, जिसमें उन्होंने कोविड-19 से जूझ रहे देश के लिए अपनी चिंता जाहिर की और साथ ही इससे उभरने के लिए प्रार्थना भी की. भारत कोविड-19 की दूसरी लहर से जूझ रहा है, जिससे निकलने के लिए दुआं मांगते हुए अली जफर ने वीडियो संदेश जारी किया है. Also Read - Black-White-Yellow के बाद अब मिला Green Fungus का पहला मरीज, ये फंगस है ज्यादा खतरनाक, जानिए

हिंदी और उर्दू दोनों भाषाओं में बोलते हुए जफर ने कहा, भारत के लोग, आप ऐसे कठिन समय और दर्द का सामना कर रहे हैं, जिसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता. पाकिस्तान में भी लोग परेशान हैं. शायद ये कठिन समय हमें समझाएगा कि मानवता क्या है और यह फैक्ट है कि मानवता से बड़ा कुछ भी नहीं है. इन कठिन समय में, पाकिस्तान के लोग और मैं आपके साथ खड़े हैं और आपकी सलामती की दुआ करते हैं. हम सभी ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं कि हमारी मुश्किलें जल्द ही दूर हो जाएं और भारत, पाकिस्तान और दुनिया में हर जगह खुशियां हों. आइए सभी एक साथ खड़े हों और इन कठिन समय के दौरान एक-दूसरे के लिए प्रार्थना करें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ali Zafar (@ali_zafar)

अली जफर ने बॉलीवुड में एक अभिनेता के तौर पर कई फिल्मों में काम किया है. उन्हें डियर जिंदगी, तेरे बिन लादेन, मेरे ब्रदर की दुल्हनिया और किल दिल सहित कई लोकप्रिय फिल्मों में देखा जा चुका है. अभिनय के साथ ही वह अच्छा गाते भी हैं.

इनपुट- एजेंसी