पाकिस्तानी अभिनेता अली जफर का कहना है कि वह एक भावी बायोपिक में प्रसिद्ध पाश्र्व गायक-अभिनेता किशोर कुमार का किरदार नहीं निभा सकते क्योंकि उन्हें लगता है कि उनमें दिवंगत जीनियस जैसी प्रतिभा नहीं है. एक सोशल मीडिया यूजर ने गुरुवार को अली को ट्वीट किया, वहीं अभिनेता आयुष्मान खुराना ने एक शो में संकेत दिया है कि वह किशोर कुमार का किरदार निभाना पसंद करेंगे और उन्हें लगता है कि अली को गायक-अभिनेता का किरदार निभाना चाहिए.Also Read - Indian Idol 12: किशोर कुमार एपिसोड की ट्रोलिंग पर आदित्य नारायण ने दिया बड़ा बयान, देखें VIDEO

View this post on Instagram

#fanart

A post shared by Ali Zafar (@ali_zafar) on

Also Read - पाकिस्तानी अभिनेता अली जफर ने भारत के लिए मांगी दुआ, बोले- दर्द का सामना कर रहे...

View this post on Instagram

So heart warming meeting you girls travelling across the world with such passion for your country. @theworldwithmnr

A post shared by Ali Zafar (@ali_zafar) on

Also Read - Ali Zafar पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली Meesha Shafi को 3 साल की जेल, अब एक्ट्रेस ने कही ये बात

इस पर अली ने जवाब दिया, “मुझे नहीं लगता कि मेरे पास उनके जैसी प्रतिभा है. लेकिन, आपके प्यार के लिए धन्यवाद. हमेशा.” ‘तीफा इन ट्रबल’ अभिनेता ने 1965 में आई फिल्म ‘हम सब उस्ताद हैं’ के एक गीत ‘प्यार बांटते चलो’ का लिंक भी शेयर किया. कई भारतीय फिल्मों में अभिनय कर चुके अली जफर ने इस वीडियो को कैप्शन दिया, “प्रिय किशोर कुमार. आपकी पहले से कहीं ज्यादा जरूरत अब है..महान किशोर कुमार को श्रद्धांजलि.”

View this post on Instagram

#killdil #throwback @ranveersingh

A post shared by Ali Zafar (@ali_zafar) on

हालांकि भारत में फिल्म संघों ने 14 फरवरी के पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगा दिया है. वैसे पाकिस्तानी कालाकारों पर यह पहली बार बैन नहीं लगाया गया है. इससे पहले भी जब पाकिस्तान की ओर से भारत पर हमला किया गया था तो भारत ने पाकिस्तानी स्टार्स पर कुछ समय के लिए बैन लगा दिया था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.