पाकिस्तानी मॉडल, अभिनेता और गायक मोहसिन अब्बास हैदर पर घरेलू हिंसा करने का आरोप लगा है. अभिनेता की पत्नी फातिमा ने एक विस्तृत सोशल मीडिया पोस्ट में गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, “26 नवंबर 2018 को मैंने पाया कि मेरे पति मुझे धोखा दे रहे हैं, जब मैंने इसकी पुष्टि करने के लिए उनसे बात की, तो शर्मिदा होने के बजाए उन्होंने मुझे मारना शुरू कर दिया. उस वक्त मैं गर्भवती थी.” Also Read - महिला उत्पीड़न पर बॉम्बे हाईकोर्ट की बड़ी बात- अत्याचार पर प्रतिक्रिया का कोई तय फॉर्मूला नहीं हो सकता

Also Read - Lockdown Effect: बंद के दौरान पश्चिम बंगाल में घरेलू हिंसा के मामले बढ़े, महिला आयोग ने जारी किए आंकड़े

Photo- social media Also Read - शराब बिक्री के कारण हुए आत्महत्या को मजबूर, नशे में शख्स ने बेटी और पत्नी से की थी लड़ाई

Photo- social mediaफातिमा ने कहा, “उसने मेरे बाल खींचे, मुझे फर्श पर घसीटा, कई बार मुझे लात मारी, मेरे चेहरे पर मुक्के मारे और मुझे दीवार की ओर फेंक दिया.”

उन्होंने लिखा, “मुझे मेरे पति द्वारा ही बेरहमी से पीटा गया. मेरा रखवाला!”

photo- social media

photo- social media

पोस्ट के साथ कुछ तस्वीरें भी फातिमा ने शेयर की हैं, जिनमें उनके चहरे पर कई चोटों के निशान देखे जा सकते हैं.

उन्होंने दावा किया, “जहां मैं एक ओर लाहौर में ऑपरेशन थिएटर में थी, मेरे पति कराची में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सो रहे थे. मोहसिन सिर्फ तस्वीर खिंचाने के लिए और प्रचार करने के लिए बच्चे के पैदा होने के दो दिन बाद मुझसे मिलने आए.”

Image may contain: text

फातिमा ने कहा, “मैंने काफी गालियां सुन ली हैं और अपने पति की काफी मार सहन की है. तलाक की धमकी भी कई बार सुन चुकी हूं! अब बहुत हो गया.”

पाकिस्तान में कई हिट फिल्में दे चुके अभिनेता मोहसिन अब्बास हैदर ने घोषणा की है कि वह आरोपों का जवाब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सबूतों के साथ देंगे.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.