आपने टीवी सीरियलों में और फिल्मों में एक्टर्स का अक्सर डबल या ट्रपल रोल देखा होगा हांलाकि ये तो कैमरे और एडिटिंग का कमाल होता है।  लेकिन असल जिंदगी में हम आपके लिए कुछ  ऐसे पाकिस्तानी कलाकार जिनकी शक्ल कई बॉलीवुड और हॉलीवुड सितारों से मिलती जुलती है। इन्हें देखकर आपको भी एक बार अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा।

नाजिया हसन और अनुष्का शर्मा
ANUSHKA SHARMA
पाकिस्तानी सिंगर नाजिया हसन का चेहरा हूबहू अनुष्का शर्मा से मिलता है। ये एकदम जुड़वा लगती हैं इन्हें देखकर कोई भी धोखा खा सकता हैं।

सनम बलोच और अनुष्का शर्मा
ANUSHKA SHARMA
इसके अलावा एक एक्ट्रेस हैं सनम बलोच जिनकी शक्ल भी अनुष्का शर्मा से मिलती है। इन्हें देखकर तो ऐसा लगता है कि दुनिया में एक जैसे 7 लोग होने वाली बात बिल्कुल सही है।

जावेरिया अब्बासी और सोनाक्षी सिन्हा
SONAKSHI SHARMA
पाकिस्तानी एक्ट्रेस जावेरिया अब्बासी की जॉ लाइन और होंठों की बनावट बिलकुल सोनाक्षी सिन्हा से मिलती है इसलिए उनकी हंसी भी काफी हद तक मिलती है।

शैमून अब्बासी और अक्षय कुमार
aKSHAY kUMAR
शैमून अब्बासी को भी अक्षय कुमार की ही तरह पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री का एक्शन हीरो कहा जाता है। यही नहीं वे दिखते भी बिल्कुल अक्षय कुमार के जैसे हैं।

सादिया खान और नरगिस फाख़री
NARGIS FAKHRI
पाकिस्तानी की जाने माने अदाकारा सादिया खान बिलकुल नरगिस फाखरी जैसी दिखती हैं।  उनके होंठ और आंखें बिलकुल उन्हीं के जैसी हैं। यह भी पढ़ें: सिनेमाघरों में फिल्म से पहले राष्ट्रगान का इतिहास है दशकों पुराना

कृतिसैनन और अर्जी फ़ातेमा
KRITI SANON
कृति सैनन और पाकिस्तान की अर्जी फ़ातेमा की शक्ल भले ही बहुत न मिलती हो लेकिन इनका बॉडी फिगर बिल्कुल एक जैसा है।