पाकिस्तानी विवादित मॉडल कंदील बलोच अक्सर अपने अजीबोगरीब बातों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी होती हैं। कभी शाहीद अफ्रीदी तो कभी विराट कोहली को लेकर विवादित बयान देनेवाली कंदील ने अब उमर अकमल पर आरोप लगाए हैं की उमर ने उन्हें उनके लिए कपडे उतारने को कहा है।

उमर अकमल पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के विकेट कीपर हैं। कंदील ने कहा की अकमल ने साफ शब्दों में उनसे कहा है कि अफरीदी को छोड़ो, और मेरे लिए कपड़े उतारो। कंदील ने यह भी कहा की उमर ने उनसे यह कहा की आप अपना बयान बदलकर यह कहो की मैं उमर के लिए कपडे उतारूंगी।यह भी पढ़ें:OOPS!!! हॉट सनी लियॉन ने मैनफ़ोर्स कॉन्डोम के लिए किया बेहद सेक्सी फोटोशूट, क्लिक कर देखिए बेहद बोल्ड तस्वीरें..

कंदील के मुताबिक़ उमर ने इस बात को लेकर उनसे काफ़ी मिन्नतें की लेकिन उन्होंने मानने से इन्कार कर दिया। कंदील ने बताया की उन्होंने उमर को जवाब दिया है की वो पागल नहीं हैं की उनके लिए कपडे उतारेंगी। कंदील ने बताया है की वो अपने कपडे उतारेंगी तो सिर्फ़ शाहिद अफ्रीदी के लिए।यह भी पढें:कंदील बलोच ने विराट कोहली के लिए अश्लीलता की तमाम हदें कर दी पार

हालाँकि कंदील के इस बयान पर उमर अकमल ने अब तक अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है। बता दें की रमज़ान के महीने में कंदील ने पाकिस्तानी मुफ़्ती के साथ सेल्फी खिंची थी जिसके बाद पकिस्तान में ख़ूब हल्ला मच गया है। टी 20 विश्वकप के दौरान कंदील तब चर्चा में आई थी जब उन्होंने अफ्रीदी के लिए अपने कपडे उतारने की बात कही थी।हालाँकि भारत ने पाकिस्तान को हराने के बाद कंदील ने अफ्रीदी को छोड़ विराट को लेकर भी भद्दा बयान दिया था।