Panga Song ‘Dil Ne Kaha’ Out: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पंगा’ (Panga) अपने शुरुआती दिनों से ही चर्चा का एक विषय बनी हुई है. फिल्म के ट्रेलर ने आते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी और ठीक ऐसा ही इस फिल्म के गाने ने भी किया है. अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का गाना ‘दिल ने कहा’ (Panga New Song ‘Dil ne Kaha Release) रिलीज हो गया है. मोहब्बत और इश्क़ से भरपूर इस गाने ने रिलीज होते ही लोगों के दिलों में अपना घर बना लिया.

Dil ne Kaha.. गाने को जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने लिखा है

कंगना रनौत, जस्सी गिल (Jassie Gill) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadda)पर फिल्माया यह गाना इस वक़्त का ‘लव एंथम’ भी माना जा रहा है. जावेद अख्तर (Javed Akhtar) द्वारा लिखित और शंकर एहसान लॉय (Shankar-Ehsaan-Loy) द्वारा कम्पोज किया यह गाना दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. गाने में कंगना और अभिनेता जस्सी के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई दे रही है और वहीं ऋचा, कंगना की दोस्त होने का पूरा फर्ज निभाते हुए नजर आ रही हैं.

Tanaji Box Office Collection: 100 करोड़ के क्लब में पहुंचने वाली है ‘तानाजी’, दीपिका की ‘छपाक’ का रहा कुछ ऐसा हाल

Panga New Song Release- यहां देखिए ‘पंगा’ (Panga) फिल्म के नए गाने ‘दिल ने कहा’ (Dil ne Kaha) का वीडियो:

आपको बता दें कि इस फिल्म में कंगना एक मां के किरदार में हैं जिसके पास सपने हैं और वो अपने आप को इस सपने को पूरा करने के लिए दूसरा मौका देना चाहती हैं. एक स्ट्रगलिंग मिडल क्लास मां की यह कहानी सपने और हक़ीक़त के बीच का वो पुल है जिसे किसी अपने के सपोर्ट से आसानी से पार किया जा सकता है.

WATCH: कौन है ये TikTok डांसर? बिग बी, ऋतिक रोशन ने की तारीफ तो रेमो डिसूजा ने दिया ऑफर

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ कबड्डी खिलाड़ी (kabaddi player)  की भूमिका में नजर आने को तैयार अभिनेत्री ऋचा चड्ढा भी महिला खिलाड़ियों पर बन रहीं फिल्मों को शानदार मानती हैं और इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. पंकज त्रिपाठी भी इस फिल्म में एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. ये फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होगी