नई दिल्ली: अर्जुन कपूर और संजय दत्त की फिल्म पानीपत शुक्रवार 6 दिसंबर को रिलीज हुई. लेकिन रिलीज होते ही फिल्म को बड़ा झटका लगा है. दरअसल फिल्म ऑनलाइन लीक (Panipat Movie Online Leaked) हो गई है. ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी आशुतोष गोवरिकर की भव्य पीरियड ड्रामा फिल्म ‘‘पानीपत’’ में अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में हैं. पानीपत की तीसरी लड़ाई 1761 में सदाशिवराव भाऊ के नेतृत्व में मराठों और अहमद शाह अब्दाली के नेतृत्व में अफगान सेना के बीच लड़ी गई थी. इसी पर आधारित ये फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई और रिलीज के साथ ही खबर आई की फिल्म TamilRockers और टोरेंट पर जैसे प्लेटफॉर्म पर लीक हो गई है. हालांकि अभी फिल्म के ऑनलाइन लीक होने को लेकर फिल्म के निर्माताओं की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पानीपत का बजट 70 करोड़ रुपये के आसपास है जो इस साल बॉलीवुड के लिए सबसे बड़े बजट की फिल्म में से एक है. ऐसे में ऑनलाइन लीक होने से फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी प्रभाव पड़ने के आसार हैं. फ्री में डाउनलोड होने के चलते पानीपत फिल्म की पायरेटेड रिलीज, इसकी कमाई में सेंध लगा सकती है.

बता दें कि यह फिल्म सन 1761 में मराठा योद्धाओं और अहमद शाह अब्दाली के बीच लड़ी गई पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो छह दिसंबर को रिलीज हुई. फिल्म में संजय दत्त, जीनत अमान भी प्रमुख किरदारों में हैं. फिल्म में अहमद शाह अब्दाली का किरदार संजय दत्त ने निभाया है. फिल्म में कृति सेनन भी हैं.