मुंबई: शाहिद कपूर की आगामी फिल्म ‘जर्सी’ में अब उनके पिता पंकज कपूर भी नजर आएंगे. फिल्म में पंकज कपूर कथित तौर पर शाहिद के मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं. ‘जर्सी’ तेलुगू फिल्म की हिंदी रीमेक है. तेलुगू में इस फिल्म का नाम भी ‘जर्सी’ ही था. हिंदी वर्जन फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी करेंगे. ऑरिजनल फिल्म का निर्देशन भी उन्होंने ही किया था. वहीं प्रोजेक्ट से जुड़ने पर पंकज ने कहा, “फिल्म का हिस्सा बनकर मैं काफी उत्साहित हूं. ‘जर्सी’ फिल्म की कहानी बहुत ही शानदार है, जिसमें भावनाओं को बारीकियों से बयां किया गया है. शाहिद के साथ काम करना हमेशा से दिलचस्प रहा है और उनकी भावनाओं को खूबसूरती से चित्रित करने की क्षमता की मैंने हमेशा सराहना की है.”

 

View this post on Instagram

 

#jersey the prep begins.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

वहीं फिल्म के निर्देशक भी पंकज कपूर के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं. यही नहीं ‘सुपर 30’ और ‘बाटला हाउस’ जैसी फिल्मों में अपने प्रदर्शन से दर्शकों के दिलों को जीत चुकीं अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी ‘जर्सी’ में शाहिद कपूर संग नजर आएंगी.

 

View this post on Instagram

 

#jersey #prep

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद संग काम करने को लेकर उत्साहित मृणाल ने कहा, “मैं ‘जर्सी’ में शाहिद के विपरीत मुख्य किरदार निभाने के लिए बेहद उत्साहित हूं. जब मैंने मूल फिल्म देखी तो मैं इसके भावात्मक सफर को देखकर बेहद प्रेरित हुई.”उन्होंने आगे कहा, “मुझे ऐसा लगा कि उन दो-ढाई घंटों में अनुभवों का एक पूरा जीवन जी लिया. मुझ पर इस फिल्म का प्रभाव इतना गहरा था कि मैं पूरी रात इसे अपने दिल से नहीं निकाल सकी और तुरंत ही मैंने दूसरे दिन इसे दोबारा देखा, मैं हिंदी दर्शकों पर इस समान प्रभाव के अनुभव को पाए जाने का इंतजार नहीं सकती.” अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू द्वारा निर्मित यह फिल्म 28 अगस्त, 2020 को रिलीज होगी.