Pankaj Tripathi Birthday, Net Worth 2021, Income, Salary, Fees, House, Cars Collection: बॉलीवुड की दुनिया में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके अभिनेता पंकज त्रिपाठी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अपने शानदार अभिनय से लाखों लोगों का दिल जीत चुके पंकज त्रिपाठी का आज जन्मदिन (Pankaj Tripathi Birthday) है. 5 सितंबर 1976 को बिहार के छोटे से गांव बेलसंद (नजदीक गोपालगंज) में जन्मे पंकज 45 साल के हो गए हैं. काफी संघर्ष करने के बाद इस अभिनेता ने फिल्मी दुनिया में एक खास मुकाम बनाया है.Also Read - मिर्जापुर के कालीन भईया के लिए मायने नहीं रखती ये बात, बोलें- पैसा...प्रसिद्धि

Also Read - मिर्जापुर के कालीन भईया ने कभी नहीं सोचा था ऐसा भी होगा, खुशी के मारे क्या बोल गए पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2004 में अभिषेक बच्चन और भूमिका चावला स्टारर फिल्म रन से की थी. उन्होंने इस फिल्म में चोर की भूमिका अदा की थी. छोटे छोटे रोल्स करके पंकज आज बी टाउन के सबसे महंगे एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं. लोअर मिडिल क्लास फैमिली से निकलकर मिर्ज़ापुर के ‘कालीन भैया’ आज एक रॉयल लाइफ जी रहे हैं. Also Read - Mirzapur के कालीन भैया बने OTT के बेताज बादशाह, बोले- महान कहानियों का हिस्सा बनना...

caknowledge.com की रिपोर्ट के मुताबिक पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi Net Worth) के पास 40 करोड़ रुपए की कुल संपत्ति है. साल 2021 में उनका नेट वर्थ 5.5 मिलियन डॉलर बताया गया है. पंकज त्रिपाठी एक महीने में 30 लाख रुपए से ज़्यादा कमाते हैं वहीं सालभर में उनकी कमाई 4 करोड़ रुपए के आस पास है.

Pankaj Tripathi Biography in HIndi (1)

यही नहीं पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi House) मुंबई के मड आइलैंड में आलीशान घर में रहते हैं. साथ ही बेलसंद में भी उनके पास घर है जिसकी कीमत 16 करोड़ रुपए बताया जाता है. पंकज के पास कई रियल एस्टेट प्रॉपर्टीज भी है.

अपने हर किरदार को ज़िंदा कर देने वाले पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi Cars Collection) को रॉयल और लग्जरी गाड़ियों का भी शौक है. उनके पास Mercedes-Benz E200, Toyota Fortuner, Mercedes ML 500 जैसी और भी कई गाड़ियां हैं.

Pankaj Tripathi Car Collection - YouTube

बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi Fees) एक फिल्म के लिए 3-4 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. साथ ही फिल्म के प्रॉफिट में भी उनका हिस्सा रहता है. ब्रांड इंडोर्समेंट के लिए पंकज 1-2 करोड़ रुपए वसूलते हैं.