बॉलीवुड फिल्मों के उभरते सितारे पंकज त्रिपाठी ने अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बना लिया है. इन दिनों वेब सीरिज मिर्जापुर में अपने रोल कालीन भैया से पंकज सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में पंकज त्रिपाठी ने अपनी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे उनके फैन्स जमकर पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर में पंकज त्रिपाठी और उनकी पत्नी मृदुला स्टेज पर बैठे हैं और उनके दोस्त उनके साथ नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर को पंकज ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर शेयर किया है. इस तस्वीर के साथ पंकज ने कैप्शन लिखा, ”वैसे तो 26, पर शादी को पंद्रह साल हो गए आज. हम दोनो को आशीष दे सकते हैं.” इन दिनों पंकज त्रिपाठी अमेजन प्राइम वेब सीरिज मिर्जापुर के लिए काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस वेब सीरिज में पंकज त्रिपाठी ने काली भैया नामक एक किरदार निभाया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

And we are live on Amazon right now guys!!! Go go go !!! Binge the hell OUT!!!!!

A post shared by ali fazal (@alifazal9) on

इसके अलावा पंकज त्रिपाठी, ऋचा चड्ढा स्टारर फिल्म शकीला में भी नजर आएंगे. इसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में खत्म की है. इसके बाद वह फिल्म कागज में भी अभिनय करते दिखेंगे जिसके स्क्रिप्ट राइटर और निर्देशक सतीश कौशिक हैं. पंकज त्रिपाठी ने बताया कि उन्हें उनके किरदार के बारे में संक्षिप्त रूप से जानकारी दी गई है, जिसके अनुसार दिखने के लिए उन्होंने तैयारी की है. पंकज ने कहा, “‘कागज’ में मेरा लुक अलग होगा.

 

View this post on Instagram

 

##somememorablemomentsoflife💝

A post shared by PankajTripathi©_ (@pankajtripathi__) on

‘शकीला’ की शूटिंग पूरी करने के बाद भरत लाल की भूमिका की तैयारी के लिए मुझे ज्यादा वक्त नहीं मिला. तो मुझे जितना भी समय मिला, मैंने एक छोटे से शहर के किसान की तरह दिखने के लिए खुद को तैयार किया. जिम जाने के बजाय ऑर्गेनिक तरीके से मैंने वजन कम किया.” उन्होंने कहा, “‘शकीला’ के सेट पर मैं गर्म पानी शहद और नींबू के रस के साथ लेता था. मैंने ऑइली और जंक फूड खाना भी कम कर दिया और शॉट के बीच में हल्का-फुल्का भोजन कर लेता था. सूर्य की रोशनी में खुद को टैन करने के लिए मैंने छाते की छांव में रहना और सनग्लास पहनना भी बंद कर दिया.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.