नेटफ्लिक्स में अहम भूमिका निभाने के बाद अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कागज’ में किसान की भूमिका निभाने के लिए वजन कम किया है. बेंगलुरू में बायोपिक फिल्म ‘शकीला’ की शूटिंग पूरी करने के तुरंत बाद ‘कागज’ में उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर के किसान की तरह दिखने के लिए पंकज से वजन घटाने के लिए कहा गया.


View this post on Instagram

##somememorablemomentsoflife💝

A post shared by PankajTripathi©_ (@pankajtripathi__) on


View this post on Instagram

🔥🔥

A post shared by PankajTripathi©_ (@pankajtripathi__) on

इस फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर और निर्देशक सतीश कौशिक हैं. पंकज त्रिपाठी ने बताया कि उन्हें उनके किरदार के बारे में संक्षिप्त रूप से जानकारी दी गई है, जिसके अनुसार दिखने के लिए उन्होंने तैयारी की है. पंकज ने कहा, “‘कागज’ में मेरा लुक अलग होगा. ‘शकीला’ की शूटिंग पूरी करने के बाद भरत लाल की भूमिका की तैयारी के लिए मुझे ज्यादा वक्त नहीं मिला. तो मुझे जितना भी समय मिला, मैंने एक छोटे से शहर के किसान की तरह दिखने के लिए खुद को तैयार किया. जिम जाने के बजाय ऑर्गेनिक तरीके से मैंने वजन कम किया.”

उन्होंने कहा, “‘शकीला’ के सेट पर मैं गर्म पानी शहद और नींबू के रस के साथ लेता था. मैंने ऑइली और जंक फूड खाना भी कम कर दिया और शॉट के बीच में हल्का-फुल्का भोजन कर लेता था. सूर्य की रोशनी में खुद को टैन करने के लिए मैंने छाते की छांव में रहना और सनग्लास पहनना भी बंद कर दिया.”

(इनपुट आईएनएस)