बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान फिलहाल अपनी अगली फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग में बिज़ी हैं। हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक नई जानकारी लोगों को मिली है। खबरों के अनुसार अभिनेता परेश रावल, अली अब्बास जफर की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में एक विशेष किरदार निभाएंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के जरिए परेश पहली बार यशराज फिल्म्स की किसी फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रिया में अगले सप्ताह से शुरू होगी। यश राज फिल्म्स की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि परेश की इसमें ऐसी भूमिका होगी, जैसी उन्होंने पहले कभी नहीं निभाई होगी।

फिल्म में परेश की एंट्री पर जफर ने कहा, “मैं हमेशा से ही उनके काम और उनके द्वारा किरदार में ढलने के तरीके का प्रशंसक रहा हूं। मैं उन्हें इस विशेष किरदार में देखने का इंतजार कर रहा हूं। यह मेरा सौभाग्य है कि मैं यशराज बैनर की पहली ऐसी फिल्म का हिस्सा हूं जिसमें परेश काम कर रहे हैं।” ये भी पढ़ें: ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग के लिए सलमान करने जा रहे हैं ऐसा काम, जो बॉलीवुड के दुसरे हीरो नही कर सकते

‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग मोरक्को में शुरू हुई। यह फिल्म ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल है, जिसका निर्देशन कबीर खान ने किया था। फिल्म ‘एक था टाइगर’ की कहानी भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के जासूस के ऊपर बनाई गई थी, जो जांच के दौरान पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की जासूस के प्यार में पड़ जाता है।