बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी नेता परेश रावल ने भारत-पाकिस्तान के बीच जारी तनाव के बीच एक्टर अली जफर पर तंज कसा है. परेश रावल ने भारत की ओर से पाकिस्तान पर किए गए हवाई हमले पर उनकी चुप्पी पर तंज कसा है. इससे पहले अली जफर ने पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के भाषण की तारीफ की थी. अली जफर ने इमरान खान के भाषण को शानदार बताया था. Also Read - Ali Zafar Birthday: वो पाकिस्तानी एक्टर जिसने बॉलीवुड में मचाया धमाल, #MeToo में आया नाम तो फफक कर लगा टीवी पर रोने  

Also Read - शराब की दुकानें खोलने के सरकार के फैसले पर परेश रावल ने ली चुटकी, बोले- 'कोई चीन से लड़ने नहीं जाएगा...'

जम्मू-कश्मीर के वडगाम में वायु सेना का जेट नहीं चॉपर हुआ हादसे का शिकार

अली जफर ने बारे में एक ट्वीट किया जिसमें इमरान खान की स्पीच की तारीफ की गई थी. अली ने लिखा, ‘What a Speech! @imrankhanPTI’. इसके बाद परेश रावल ने इस ट्वीट पर लिखा, ‘Now Speechless!!!’ बता दें, 14 फरवरी जम्मू कस्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ जवानों पर एक बड़ा हमला किया था. इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे.

सुषमा स्वराज ने चीनी विदेश मंत्री वांग यी के साथ मुलाकात में उठाया पुलवामा मामला

इस हमले के बाद भारत की ओर से पाकिस्तानी कलाकारों की भारत में एंट्री पर बैन लगाने की बात कही गई. इसके जवाब में कई पाक कलाकारों ने इसे गलत बताया और कहा कि आतंकवाद का कोई धर्म और देश नहीं होता. वहीं मनसे ने भी भारतीय म्यूजिक कंपनियों को पाक कलाकारों के साथ काम न करने की हिदायत दी. ऐसा करने पर मनसे ने म्यूजिक कंपनियों पर अपने मुताबिक कार्रवाई करने की बात भी कही थी. इसके अलावा परेश रावल ने इस ट्वीट के साथ एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों को भी करारा जवाब दिया है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.