Paresh Rawal’s Wife Swaroop Sampat: चाहे वह खलनायक का किरदार हो या फिर कॉमेडियन का, अपने हर रोल से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता परेश रावल की जितनी तारीफ की जाए कम है. अपने अभिनय और अपनी पर्सनालिटी से कई फिल्मों को अपने दम पर हिट करा देने वाले परेश रावल की प्रोफेशनल लाइफ अक्सर सुर्ख़ियों में रहती है मगर आज हम आपको उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बताएँगे. आज हम आपको परेश रावल की पत्नी से मिलवाएंगे जो लाइमलाइट से दूर रहती हैं.Also Read - Paresh Rawal Birthday: बैंक में की नौकरी, मिस इंडिया को बनाया हमसफ़र, बिना मंडप रचाई शादी- Unknown Facts

Also Read - बॉलीवुड में कोरोना का कहर जारी अब Paresh Rawal हुए कोविड संक्रमित, कुछ दिनों पहले लगवाई थी वैक्सीन

परेश रावल ने स्वरूप संपत (Swaroop Sampat) से साल 1987 में शादी की थी. ‘बाबू भैया’ की पत्नी बला की खूबसूरत हैं. एक वक़्त में स्वरूप के हुस्न के चर्चे थे. स्वरूप मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकी हैं. स्वरूप ने टीवी कॉमेडी शो ‘ये जो है जिंदगी’ में काम किया है, जो काफी हिट हुआ था. Also Read - ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' इस दिन होगी रिलीज, परेश रावल करेंगे अधूरा पार्ट?

स्वरूप ने पहली बार परेश को स्टेज पर परफॉर्म करते देखा तो वो उनकी एक्टिंग की फैन हो गईं थीं। इसके बाद उन्होंने बैक स्टेज जाकर परेश से पूछा कि वे कौन हैं। स्वरूप को भी थिएटर का शौक था। इस तरह दोनों में दोस्ती हो गई और फिर यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई।
 

स्वरूप ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. नरम गरम’ (1981), ‘हिम्मतवाला’ (1983), ‘करिश्मा’ (1984) और ‘साथिया’ (2002) जैसी फिल्मों में वो नज़र आ चुकी हैं. आज भी उन्होंने अपने फिटनेस को मेंटेन किया हुआ है.

बता दें कि स्वरूप संपत और परेश रावल के दो बेटे हैं. बड़े का नाम आदित्य और छोटे का अनिरुद्ध है. दोनों फ़िल्मी दुनिया के बहुत करीब है.