बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा 22 अक्टूबर को अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे हटकर एक्ट्रेस में शामिल हैं. कभी इश्कजादे में अपनी देसी अदाओं की बिजलियां गिराने वाली परिणीति अब बिल्कुल नए अंदाज में दिखती हैं.एक इंटरव्यू में परिणीति चोपड़ा ने बताया था- ‘साल 2014 से लेकर 2015 का दौर मेरी जिंदगी का सबसे बुरा समय था. ये वक्त ऐसा तक था जब मेरी फिल्में अच्छा नहीं कर रही थी. दो फिल्में ‘दावत-ए-इश्क’ और ‘किल दिल’ अच्छा काम नहीं कर सकीं. ये मेरे लिए सबसे बड़ी नाकामयाबी थी. उसके बाद मेरे पास काम नहीं था. फिर एक दम से मेरे पास रुपए भी नहीं बचे थे.’

Bigg Boss 13: घर से बाहर आते ही अबु मलिक ने निकाली भड़ास, कहा- ‘सब कुछ स्क्रिप्टेड, अधूरी रह गई ख्वाहिश

 

View this post on Instagram

 

ɟɟo ɥɔʇıʍS 🧜‍♀️ #AdrikasBachelorette #PaddyWho

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

परिणीति ने बताया- पैसा था नहीं ऊपर से मैंने एक घर खरीद लिया था जिसकी वजह से मुझे बहुत मुश्किल हो गई थी. मेरे पास पैसे नहीं थे. मुझे कुछ अच्छा नहीं लगता था. मैंने खाना बंद कर दिया था. मैं बस रूम में बैठकर टीवी देखती और सोती रहती थीं.

 

View this post on Instagram

 

My talent for floating came in handy for the photoshoot! 🏝🌈 #FilmfareCover 📸 Abhay Singh (BTS in stories!)

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

परिणीति ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनका वजन 86 किलो था और उन्होंने खुद को फिट रखने के लिए करीब 28 किलो वजन कम किया था. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें कपड़े फिट नहीं आते थे. दस बार सोचना पड़ता था. लेकिन बाद में फिटनेस पर ध्यान दिया. उन्होंने ऑस्ट्रिया में डिटॉक्स प्रोग्राम ज्वाइन किया था और इसके लिए 10 लाख रुपए खर्च किए थे.

 

View this post on Instagram

 

Floating breakfast? Sure! 💦🦋🍳

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on


22 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाने वाली 30 वर्षीय परिणीति ने 2011 में फिल्म लेडीज वर्सेज रिकी बहल से अपने करियर की शुरुआत की थी. तब से उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया है. परिणीति ने कभी कहा था कि उनके घर वालों के पास इतना पैसा नहीं था कि वे कार खरीद पाते. हालांकि आज परिणीति अपने और अपने घरवालों के हर शौक पूरे करती हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.