मुंबई:  परिणीति चोपड़ा (parineeti chopra) का मानना है कि टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (sania mirza) एक अच्छी इंसान हैं और उनके अंदर फरेब नहीं है. परिणीति ने इंस्टाग्राम पर सानिया मिर्जा को उनके 33वें जन्मदिन पर बधाई दी और उनकी तरीफ की. सानिया के साथ अपनी फोटो साझा करते हुए परिणीति ने लिखा, “आई लव यू. मुझे आप इसलिए पसंद हैं, क्योंकि आप इस फरेबी दुनिया में एक सच्ची इंसान हैं. आप हमेशा जमीन से जुड़ी रहती हैं, आपके पास एक अच्छा दिल है, आप अकेले अपने दम पर ऊंचाइयों पर पहुंची हैं और आप काफी फनी भी हैं. मुझे आप इसलिए भी पसंद हैं, क्योंकि आपके सामने मुझे कुछ और बनने की जरूरत नहीं है.”

यह भी देखें-

परिणीति ने लिखा, “मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं. मेरे जीवन में आने के लिए धन्यवाद! जन्मदिन मुबारक हो सानू!” सानिया ने भी इसका जवाब देते हुए लिखा, “मैं भी आपसे बहुत प्यार करती हूं.” परिणीति के अलावा, हुमा कुरेशी, फराह खान और नेहा धूपिया ने भी सानिया को जन्मदिन की बधाई दी.

‘नच बलिए’ की अभिनेत्री से जूनियर एक्टर ने किया रेप, गर्भवती होने पर भागा आरोपी

बता दें कि परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी कर रही हैं. उनकी यह फिल्म टेनिस प्लेयर साइना नेहवाल (saina nehwal) की बायोपिक है. परिणीति काफी लंबे समय से इस फिल्म के लिए प्रेक्टिस कर रही है. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी प्रेक्टिस की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.