नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के फैन्स इस खबर से खुश हो सकते हैं, क्योंकी उनकी चहेती अदाकारा अभी सात फेरों के बंधन में नहीं बंधने जा रही हैं. हाल के दिनों में हिंदी फिल्म इंड्स्ट्री की कई बड़ी और नामचीन कलाकारों ने करियर के बीच में शादी कर अपने फैन्स को चौंका दिया है. अनुष्का शर्मा हो या दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा हो या फिर सोनम कपूर, इन एक्ट्रेसेस के तुरत-फुरत में लिए गए शादी के फैसलों ने इंडस्ट्री में परिणीति चोपड़ा की शादी करने की खबरों को भी फोकस में ला दिया है. फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों खबर गर्म है कि प्रियंका चोपड़ा के बाद उनकी बहन परिणीति चोपड़ा भी जल्द ही शादी करने जा रही हैं. लेकिन बहुत कम फिल्मों से ही अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाली परिणीति ने अपनी शादी की बातों को हवा में उड़ा दिया. उन्होंने शादी को लेकर पूछे गए एक सवाल का जवाब देकर इस कंफ्यूजन को क्लियर कर दिया है.

निक जोनस ने प्रियंका के लिए लिखी दिल छू लेने वाली पोस्ट, बताया दुनिया की ‘रौशनी’

बीते दिनों अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर आने वाली फिल्म ‘केसरी’ को लेकर हुए एक प्रोग्राम में परिणीति ने इस सवाल का जवाब दिया. परिणीति से जब उनकी उम्र की एक्ट्रेसेस की शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि दूसरे लोग जो कर रहे हैं, उससे उनका क्या लेना-देना. परिणीति ने कहा, ‘उनसे मेरा क्या लेना-देना यार? वो करे जो करना है उनको.’ परिणीति ने साफ कहा कि अभी उनके दिमाग में शादी को लेकर कोई योजना नहीं है. मैं जब इसके लिए खुद को तैयार पाऊंगी, तो उस वक्त देखा जाएगा. आज की तारीख में मैं इसको लेकर कुछ भी नहीं सोच रही हूं.

अमिताभ ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई अहम बातें की, बोले- हम सभी को दाल-रोटी के लिए काम करना है

परिणीति से जब उनकी बहन और हॉलीवुड सिंगर निक जोनास से शादी करने वाली प्रियंका चोपड़ा को लेकर सवाल किया गया, तो उसका भी परिणीति ने स्पष्ट जवाब ही दिया. अलबत्ता उन्होंने प्रियंका चोपड़ा की उम्र की होने तक शादी न करने जैसी बात भी कही. परिणीति ने कहा, ‘उसने (प्रियंका) खुद 36 पे शादी की है! उसने जैसे बड़ी जल्दी कर ली. मेरे पास तो अभी इसके लिए कम से कम 6 साल और हैं.’ परिणीति ने अपने परिवार के बारे में बताते हुए कहा, ‘चोपड़ा परिवार में मिमी दीदी (प्रियंका) हम सारे भाई-बहनों में सबसे बड़ी हैं. हम 14 भाई-बहन हैं, जिनमें वह पहली लड़की है, जिनकी शादी हुई है. सभी भाई-बहनों में सिर्फ 2 लोगों की ही शादियां हुई हैं, बाकी सभी 30 साल के आसपास के हैं और इनमें से किसी की भी शादी नहीं हुई है.’ फिल्म ‘केसरी’ को लेकर हुए इस प्रोग्राम में परिणीति ने उनकी शादी के अलावा और भी कई विषयों पर बात की.

फिल्म और मनोरंजन की खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com