नई दिल्ली: साल 2011 में आई फिल्म ‘लेडिज वर्सेज रिक्की बहल’ से बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. परिणीति की एक तस्वीर फिल्हाल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. उन्होंने अपने वर्कआउट के बाद और शॉवर से पहले की एक तस्वीर सोशल मीडिया (Parineeti Chopra Instagram) पर पोस्ट की है, जिसे उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर तस्वीर में परिणीति काले रंग की जिम ड्रेस में कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने इस शेयर तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, “वर्कआउट के बाद. शॉवर से पहले.” Also Read - The Girl On The Train: नशे में धुत्त नज़र आई परिणीति चोपड़ा, रिलीज हुआ रोंगटे खड़े कर देने वाला टीज़र

फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर इस तस्वीर को अब तक 6 लाख से ज़्यादा लाइक्स मिले हैं. परिणीति अगली बार ‘संदीप और पिंकी फरार’ में दिखाई देंगी. फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी कर रहे हैं. फिल्म में अभिनेत्री ने साथ ‘इशकजादे’ के सह-कलाकार अर्जुन कपूर भी नजर आएंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

अभिनेत्री की एक और फिल्म में दिखाई देंगी, जिसका टाइटल है ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’. फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का हिंदी रिमेक है. इसमें उनके साथ कीर्ति कुल्हारी, अदिति राव हैदरी और अविनाश तिवारी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.