दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहीं अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा किरदार में ढलने के लिए रोजाना दो घंटे साइना के मैच फुटेज और पब्लिक अपीयरेंस की वीडियो देख रही हैं.फिल्म ‘इश्कजादे’ की अभिनेत्री किरदार के साथ न्याय करने के लिए कोर्ट और कोर्ट के बाहर साइना के हावभाव, बॉडी लैंग्वेज को समझने की कोशिश कर रही हैं. अपनी तैयारी के संबंध में एक बयान में परिणीति ने कहा, “मैं विजुअल लर्नर हूं.”

Birthday: मैगजीन के कवर पर देखकर बिग बी को हुआ था प्यार, शोले की शूटिंग के वक्त थीं प्रेंग्नेंट….जया बच्चन के बारे में कई रोचक बातें

उन्होंने कहा, “मैंने अपनी पूरी ट्रेनिंग टीम, अमोल गुप्ते सर और हर किसी से सबसे महत्वपूर्ण यह सलाह पाई कि मुझे साइना के मैच जरूर देखना चाहिए. मैंने ज्यादा बैडमिंटन मैच नहीं देखे हैं और मैं वास्तव में वैसे ही खेलना चाहती हूं जैसे वह (साइना) खेलती हैं.”

परिणीति ने कहा, “साइना कोर्ट पर अपने हाथों, रैकेट, आक्रमकता का इस्तेमाल कैसे करती हैं, यह कुछ ऐसा है जिसे मैं अपने व्यक्तित्व के हिस्से के रूप में शामिल करना चाहती हूं. इसलिए मुझे साइना के सारे मैच और वीडियो देखने हैं.

टी-सीरीज के भूषण कुमार और दिव्या खोसला कुमार निर्मित बायोपिक के अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें India.com के साथ.