मुंबई: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपनी आने वाली फिल्म ‘साइना’ की शूटिंग और प्रैक्टिस के लिए नवी मुंबई के रामशेथ ठाकुर इंटरनेशनल स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में 15 दिनों तक रहेंगी. परिणीति ने कहा कि साइना नेहवाल की लाइफ पर बेस्ड फिल्म की शूटिंग के लिए बैडमिंटन खेल में सुधार करना उनके लिए जरूरी है. Also Read - Video: हवा में उड़ते ही निकला एयर एंबुलेंस का पहिया, फिर ऐसे हुई लैंडिंग; सभी सुरक्षित

परिणीति ने कहा कि वह घर से लोकेशन तक जाने-आने में कम से कम चार से पांच घंटे बर्बाद होंगे. अभिनेत्री ने कहा, “हमने स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में ठहरने का निर्णय लिया है, क्योंकि मैं ट्रेनिंग ले सकती हूं और शूट भी इसी लोकेशन पर है. मेरे लिए मेरे खेल को बेहतर बनाना महत्वपूर्ण है, क्योंकि मैं उनक हिस्सों की शूटिंग से पहले खुद को परफेक्ट करना चाहती हूं, जिसमें मुझे ‘साइना’ की तरह खेलना है.”

 

View this post on Instagram

 

Me. All day everyday nowadays🏸

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

परिणीति बेसिक रूप में रह रही है और उनकी पहुंच सिर्फ वहां की सुविधाओं तक है. अभिनेत्री के साथ खाना बनाने के लिए विशेष रसोइयां हैं, जो उनके मौजूदा आहार पालन का खास ख्याल रख रहा है. उन्होंने कहा, “मैं यहां के कमरे में अच्छी नींद ले पा रही हूं. मैं यहां करीब दो हफ्ते रहूंगी.”