नई दिल्ली: अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को दर्शकों की ओर से काफी प्यार मिल रहा है. यह फिल्म कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है. कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने पहले ही दिन कमाई के मामले में अर्जुन कपूर की फिल्म ‘पानीपत’ को पीछे छोड़ दिया. ‘पति पत्नी और वो’ की पहले दिन की कमाई की बात की जाए तो, फिल्म ने पहले दिन 8.5 से 9 करोड़ रुपए की कमाई की. साथ ही इस फिल्म को क्रिटिक्स से भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला.

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात की जाए तो यह चिंटू त्यागी यानी कार्तिक आर्यन की जिदंगी पर बेस्ड है. फिल्म में कार्तिक आर्यन एक सरकारी नौकर हैं. कार्तिक आर्यन की शादी वेदिका (भूमि पेडनेकर) से होती है. और शादी के कुछ समय बाद कार्तिक को अरनी जिंदगी बेरस सी लगने लगती है. और फिर कार्तिक के जीवन में एंट्री होती है तपस्या यानी अनन्या पांडे की.

दर्शकों को नहीं भाई अर्जुन कपूर की ‘पानीपत’

वहीं अगर अर्जुन कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘पानीपत’ की बात की जाए तो फिल्म को क्रिटिक्स की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल पाया है. आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को कुछ से खूब पसंद किया जबकि कुछ को यह फिल्म काफी बोर लगी. ट्रेड एनलिस्ट के अनुसार, पानीपत ने पहले दिन 10-15 प्रतिशत तक की ऑक्यूपेंसी दिखाई है, जबकि पति पत्नी और वो ने 25 से 30 प्रतिशत.