नई दिल्ली: ‘पति, पत्नी और वो’ (Pati Patni Aur Woh) फिल्म ने रिलीज होते ही हर तरफ धमाल मचा दिया है. कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर (Ananya Panday, Bhumi Pednekar and Kartik Aaryan) द्वारा अभिनीत इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. सोशल मीडिया के जमाने में एक्टर्स फिल्म रिलीज होने से पहले और रिलीज होने के बाद की सभी गतिविधियां अपने फैन्स से बांटते हैं.

इसी सिलिसिले में अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस फिल्म के पोस्टर मेकिंग के वक्त की कुछ तस्वीरें साझा की हैं. इस पोस्ट में जो तस्वीरें हैं उन्हें देख कर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म को बनाते हुए सभी कलाकारों ने खूब मस्ती की है. अनन्या ने इस तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा, “फिल्म के पोस्टर के लिए शूट करना जब इतना मजेदार रहा तो सोचो फिल्म कितना मजेदार होगा. अभी टिकट लीजिए और देखिए”.

स्विमवेयर पहन हॉट अंदाज में नजर आईं करिश्मा तन्ना, सोशल मीडिया पर लगाई आग


इन तस्वीरों में अनन्या के साथ कार्तिक और भूमि तो दिख ही रहे हैं मगर इनके साथ हेयर स्टाइलिस्ट साजन थापा भी नजर आ रहे हैं. अनन्या के फैन्स इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. अब तक इन ‘पोस्टर मेकिंग’ फोटोज को 7 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया है.

मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है. फिल्म 50 करोड़ के क्लब में एंट्री कर गई है. चौथे दिन तक कमाई की बात करें तो मूवी ने 41.64 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म ने शुक्रवार को 9.10 करोड़, शनिवार को 12.33 करोड़, रविवार को 14.51 करोड़ का कलेक्शन है.

PHOTOS: ये हैं नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया, अलग अंदाज से कुछ यूँ ढाती हैं कहर

फिल्म की कहानी की बात की जाए तो यह चिंटू त्यागी यानी कार्तिक आर्यन की जिदंगी पर बेस्ड है. फिल्म में कार्तिक आर्यन एक सरकारी नौकर हैं. कार्तिक आर्यन की शादी वेदिका (भूमि पेडनेकर) से होती है. और शादी के कुछ समय बाद कार्तिक को अपनी जिंदगी बेरंग सी लगने लगती है. और फिर कार्तिक के जीवन में एंट्री होती है तपस्या यानी अनन्या पांडे की. तभी होती है असली क्लाईमेक्स की शुरूआत.