मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है. Ananya Panday, Bhumi Pednekar and Kartik Aaryan स्टारर इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. फिल्म 50 करोड़ के क्लब में एंट्री कर गई है. चौथे दिन तक कमाई की बात करें तो मूवी ने 41.64 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म ने शुक्रवार को 9.10 करोड़, शनिवार को 12.33 करोड़, रविवार को 14.51 करोड़ का कलेक्शन है.Also Read - Badhai Do Trailer: भूमि पेडनेकर को है लड़कियों में इंटरेस्ट, फिर क्यों करते हैं राजकुमार शादी? lavender Marriage है सीक्रेट?

Also Read - जब ठंड से कांप उठी अनन्या पांडे तो Siddhant Chaturvedi ने पहनाया अपना कोट, फैंस ने कहा 'Gentleman'

इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खूब क्रेज देखने को मिल रहा है. रिलीज होते ही फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था. इस फिल्म को यंगस्टर्स से लेकर फैमिली ऑडियश्नस भी काफी पसंद कर रही है. यह फिल्म कार्तिक आर्यन की करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है. इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है. Also Read - कार्तिक आर्यन ने दी अल्लू अर्जुन का हिंदी रीमेक ‘शहजादा’ छोड़ने की धमकी, ‘Vaikunthapurramuloo’ के निर्माताओं ने कह दिया- Unprofessional

फिल्म की कहानी की बात की जाए तो यह चिंटू त्यागी यानी कार्तिक आर्यन की जिदंगी पर बेस्ड है. फिल्म में कार्तिक आर्यन एक सरकारी नौकर हैं. कार्तिक आर्यन की शादी वेदिका (भूमि पेडनेकर) से होती है. और शादी के कुछ समय बाद कार्तिक को अपनी जिंदगी बेरंग सी लगने लगती है. और फिर कार्तिक के जीवन में एंट्री होती है तपस्या यानी अनन्या पांडे की. तभी होती है असली क्लाईमेक्स की शुरूआत.