मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है. Ananya Panday, Bhumi Pednekar and Kartik Aaryan स्टारर इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. फिल्म 50 करोड़ के क्लब में एंट्री कर गई है. चौथे दिन तक कमाई की बात करें तो मूवी ने 41.64 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म ने शुक्रवार को 9.10 करोड़, शनिवार को 12.33 करोड़, रविवार को 14.51 करोड़ का कलेक्शन है.

इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खूब क्रेज देखने को मिल रहा है. रिलीज होते ही फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था. इस फिल्म को यंगस्टर्स से लेकर फैमिली ऑडियश्नस भी काफी पसंद कर रही है. यह फिल्म कार्तिक आर्यन की करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है. इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है.

फिल्म की कहानी की बात की जाए तो यह चिंटू त्यागी यानी कार्तिक आर्यन की जिदंगी पर बेस्ड है. फिल्म में कार्तिक आर्यन एक सरकारी नौकर हैं. कार्तिक आर्यन की शादी वेदिका (भूमि पेडनेकर) से होती है. और शादी के कुछ समय बाद कार्तिक को अपनी जिंदगी बेरंग सी लगने लगती है. और फिर कार्तिक के जीवन में एंट्री होती है तपस्या यानी अनन्या पांडे की. तभी होती है असली क्लाईमेक्स की शुरूआत.