नई दिल्ली: निर्देशक मुदस्सर अजीज की कॉमेडी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ को रिलीज के साथ बड़ा झटका लगा है. फिल्म 6 दिसंबर यानी आज रिलीज हुई. लेकिन रिलीज के साथ ही फिल्म (Pati Patni Aur Woh Full Movie Leaked Online) ऑनलाइन लीक हो गई. दरअसल फिल्म को रिलीज हुए कुछ ही घंटे हुए थे कि खबरें आने लगीं कि फिल्म ऑनलाइन पाइरेटेड साइट्स पर लीक हो गई है. मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1978 की इसी नाम की फिल्म की रीमेक है. फिल्म कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं.

फिल्म क्रिटिक्स की बात करें तो, वे फिल्म की कॉमेडी और ह्यूमर से खासा प्रभावित दिखे हैं. ऐसे में फिल्म की अच्छी खासी कमाई करने की भी उम्मीद है लेकिन फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से इन उम्मीदों को झटका लग सकता है. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ अपनी दूसरी फिल्म कर रहीं अनन्या की भी तारीफ हो रही है. हालांकि अभी तक फिल्म के ऑनलाइन लीक होने को लेकर फिल्म निर्माताओं की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. इससे पहले 6 दिसंबर को ही रिलीज हुई फिल्म पानीपत भी ऑनलाइन लीक हो गई.

ऑनलाइन लीक हुई अर्जुन कपूर और संजय दत्त की फिल्म ‘पानीपत’, क्या यह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ेगा असर?

गौरतलब है कि फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ रिलीस से पहले अपने संवादों को लेकर विवाद में रही है. फिल्म के एक दृश्य में अपने किरदार को निभाते हुए अभिनेत्री भूमि पेडनेकर कहती हैं कि उन्हें सेक्स पसंद है. कुछ दिनों पहले फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया जिसमें शादी के लिए भूमि द्वारा निभाए जा रहे किरदार की मुलाकात फिल्म के हीरो कार्तिक आर्यन से होती है और तभी वह कहती हैं, “जी हमें सेक्स बहुत पसंद है.” जहां कुछ लोगों ने इस पर ठहाके लगाए हैं, वहीं कुछ लोगों ने यह कहते हुए आपत्ति भी जताया है कि यह वयस्क हास्य है और परिवार के साथ बैठकर देखने लायक नहीं है.