नई दिल्ली: फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम के बाद अब लोग नए सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म टिकटॉक को तेजी से अपना रहे हैं. फिल्मी सितारे भी अब इससे अछूते नहीं हैं. आए दिन फिल्मी कलाकार टिकटॉक के जरिए अपने फिल्म का प्रमोशन करते दिख जाते हैं. टिकटॉक पर शाहिद कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी और सनी लियोन जैसे बॉलीवुड कलाकार पर एक्टिव हैं. यहां इनके लाखों फॉलोवर्स भी हैं. हाल ही में कार्तिक आर्यन भी टिकटॉक से जुड़ गए हैं. यहां कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का प्रमोशन करते भी दिखे. फिल्म के एक गाने ‘धीमे-धीमे’ पर उन्होंने एक डांस वीडियो भी बनाया है जिसे दर्शकों से काफी सराहाना भी मिल रही हैं.

गुरुवार के दिन अभिनेता कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में वो माइकल जैक्सन के मून वॉक डांस स्टेप को करते दिखें. साथ ही वो अपनी फिल्म के एक गाने में किए गए डांस स्टेप को करते दिखें. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “जहां पब्लिक वहां मैं! कार्तिकटोक डेब्यू .. हियर वी गो !! #KarTikTokAaryan (sic).”

 

View this post on Instagram

 

Aced it @deepikapadukone 🤟🏻#DheemeDheemeChallenge 🔥 . . #PatiPatniAurWoh 6thDec #5DaysToGo

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

बता दें कि ‘धीमे-धीमे’ गाने को टोनी कक्कड़ ने गाया है. यह गाना काफी कम वक्त में ही ट्रेंडिंग गानों की लिस्ट में आ गया है. यह गाना और इसपर कार्तिक का डांस स्टेप इतना पापुलर हुआ की दीपिका पादुकोण भी इससे प्रभावित हुईं. दीपिका ने कार्तिक को गाने पर डांस स्टेप सिखाने को कहा, जिसपर कार्तिक ने दीपिका को डांस स्टेप सिखाया और उसे अपने टिकटॉक अकाउंट पर शेयर किया. इस वीडियो में दीपिका और कार्तिक साथ में डांस करते दिख रहे हैं और दीपिका बेहद खुश दिख रही हैं.

बता दें कि ‘पति पत्नी और वो’ फिल्म को मुदस्सर अजीज ने निर्देशित किया है. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे हैं. यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी.