Pati Patni Aur Woh Song Dheeme Dheeme Released: कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म पति पत्नी का पहला गाना धीमे- धीमे रिलीज हो गया है. गाने में कार्तिक और अनन्या पब में ड्रिंक करके नाचते हुए नज़र आ रहे हैं. दोनों के बीच एक अलग तरह की केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. फिल्म का ये गाना टोनी कक्कड़ के सिंगल धीमे- धीमे का रिक्रिएट वर्जन है. बता दें, फिल्म के ट्रेलर के रिलीज पर कार्तिक के एक डायलॉग को लेकर कंट्रोवर्सी भी हो गई थी. दरअसल, कार्तिक आर्यन, अपारशक्ति खुराना से अपनी पत्नी भूमी पेडनेकर को लेकर अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात कर रह हैं. बात करने के दौरान वे इतने उत्तेजित हो जाते हैं कि सेक्स के बारे में बात करने लगते हैं.

इस एक्ट्रेस की टॉपलेस तस्वीरों ने मचाया तहलका, मिली थी न्यूड तस्वीरें लीक करने की धमकी

कार्तिक कहते हैं. ‘बीवी से सेक्स मांग लें तो हम भिखारी. बीवी को सेक्स करने से मना कर दें, तो हम अत्याचारी. और किसी तरह जुगाड़ लगा के उससे सेक्स हासिल कर लें न तो बलात्कारी भी हम.’ उनका ये डायलॉग लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आता. लोगों ने कहा कि मैरिटल रेप कोई मजाक की बात नहीं है. कुछ लोगों ने कहा- बेकार की कॉमेडी है.


बता दें, फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है. ये फिल्म 1978 में आई फिल्म पति पत्नी और वो का रीमेक है. फिल्म में संजीव कुमार लीड भूमिका में थे.पति पत्नी और वो 6 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में कार्तिक चिंटू त्यागी की भूमिका में दिखेंगे, जबकि उनकी पत्नी का रोल भूमि पेडनेकर ने किया है साथ ही अनन्या पांडे ने दूसरी महिला का किरदार निभाया है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.