मुंबई: इरफान खान की नई फिल्म ‘ब्लैकमेल’ का ‘पटोला’ गाना रिलीज हो गया है. इस गाने में गुरु रंधावा के डांस मूव्‍स देखकर आप हिल जाएंगे. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही इरफान की इस फि‍ल्‍म का टीजर और ट्रेलर रिलीज किया गया था.

लोगों को इस फिल्‍म का ट्रेलर काफी पसंद आया था. जिसके बाद से ही वो इस गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे. बता दें कि फिल्म का ‘हैप्पी हैप्पी‘ गाना पहले ही रिलीज हो चुका है. ‘ब्लैकमेल’ 6 अप्रैल को रिलीज होनी है.

क्‍यों खास है ये गाना
गुरु रंधावा के ब्लॉकबस्टर गाने ‘पटोला’ को इरफान खान और कीर्ति कुल्हारी की इस फिल्म में रिक्रिएट किया गया है. इस गाने में शादी का मंडप नजर आ रहा है. इरफान दूल्हे के रुप में नजर आ रहे हैं. गाने में दुल्हन के रुप में कीर्ति की खूबसूरती को देखकर इरफान दंग होते दिख रहे हैं, तो वहीं शादी की रस्में निभाते हुए उनकी खुशी को देखा जा सकता है.

पहले भी इरफान के साथ किया है काम
पिछले साल रिलीज हुई इरफान खान की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में गुरु रंधावा के गाने ‘सूट सूट’ ने खूब धमाल मचाया था. बता दें कि इस फिल्म में धमाल मचाने के बाद एक बार फिर से गुरु रंधावा और टी-सीरीज ने अभिनव देव की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ के लिए एक बार फिर हाथ मिलाया है.

क्‍या कहा इरफान ने
इस गाने को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए इरफान ने लिखा कि एक ऐसा गाना जिसे सुनते हुए और देखते हुए मजा आएगा. इस गाने के बारे में बात करते हुए गुरु रंधावा ने कहा कि, ‘भूषण सर और इरफान सर के साथ सूट सूट में दोबारा काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है. इनके साथ काम करने में मुझे काफी मजा आया था और इस बार ‘ब्लैकमेल’ के दौरान भी ऐसा ही हुआ. मैं आशा करता हूं कि ‘सूट सूट’ की तरह इस गाने को भी खूब सफलता मिलेगी’.

यहां सुनें गाना