सुपरस्टार पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना राते दीया बुताके को बहुत पसंद किया जा रहा है. भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के मशहूर एक्टर्स पवन सिंह (Pawan Singh) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) दर्शकों के सबसे ज्यादा पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. इस जोड़ी का एक गाना जो है तो पुराना लेकिन फिर से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में पवन सिंह और आम्रपलाई दुबे की जबरजस्त रोमांटिक केमेस्ट्री दिखाई गई है. ये गाना भोजपुरी का सबसे ज्यादा देखे जाने वालों गाने में से एक है. Also Read - Rani Chatterji बनी इच्छाधारी नागिन, गाने में नागिन के बोल्ड लुक को देख दीवाने हुए फैंस, Video Viral

  Also Read - यू-ट्यूब पर पवन सिंह-डिंपल सिंह का गाना ‘मीठा मीठा बथे कमरिया हो’ ने तोड़े रिकॉर्ड्स, देखें VIDEO

Also Read - इस दिन रिलीज होगा भोजपुरी स्टार पवन सिंह और संजना गलरानी का नया गाना 'नंबर ब्लॉक चल रहा है'

पवन सिंह और आम्रपाली के इस वीडियो में एक अलग ही मजा है। इस गाने के बोल है ‘रात दीया बुता के पिया क्या क्या किया’ (Raate Diya Butake) , ये गाना सुपरहिट फिल्म ‘सत्या’ का है, इस गाने में नई दुल्हन के अवतार में दिख रही हैं आम्रपाली दुबे और पवन सिंह के साथ काफी जम रही है.

इस गाने को खुद पवन सिंह ने गाया है और उनका साथ इंदु सोनाली ने दिया है. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 875 मिलियन बार देखा जा चुका है और वीडियो में पवन और आम्रपाली धमाकेदार डांस करते हुए दिख रहे हैं.गाने को सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखा है और म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है.