नई दिल्ली. भोजपुरिया फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह की नई फिल्म ‘वांटेड’ और इसके गाने इन दिनों यूट्यूब पर तहलका मचाए हुए हैं. पवन सिंह के फैन्स का उनके प्रति क्रेज इस कदर है कि यूट्यूब पर वीडियो के अपलोड होने के भीतर ही हजारों लोग उनके गाने को अपनी प्रतिक्रिया देने लगते हैं. पवन सिंह अक्षरा सिंह ऑफिशियल चैनल की ओर से आज फिल्म ‘वांटेड’ का एक गाना ‘मजा मारा तारू बिन बियाहे राजा हो’ यूट्यूब पर अपलोड किया गया. देखते ही देखते इस गाने को हजारों व्यूज मिल गए. साथ ही सैकड़ों लोगों ने इसे लाइक किया और अपनी प्रतिक्रियाएं दी. आपको बता दें कि सुपरस्टार पवन सिंह की नई फिल्म ‘वांटेड’ अप्रैल के अंतिम हफ्ते में रिलीज हुई है. रिलीज होने के पहले ही इस फिल्म को लेकर दर्शकों में गजब का क्रेज देखने को मिल रहा था. आप देखें सुपरस्टार पवन सिंह का नया गाना, ‘मजा मारा तारू बिन बियाहे राजा हो’.Also Read - पवन सिंह ने पायल देव के साथ लगाया 'करंट', 20 घंटे में मिले 4 मिलियन व्यूज

Also Read - Pawan Singh की पहली पत्नी थी बेहद हसीन, शादी के चंद महीनों के बाद ही पंखे से लटककर दे दी थी जान- Photos

Also Read - सावन के मौसम में पवन सिंह के इस गाने ने मचाया तहलका, 'पुदीना ए हसीना' के बाद 'पी ली पुदीना' लाखों ने देखा

भोजपुरी गानों को पसंद करने लगे हैं दर्शक

पिछले कुछ महीनों में भोजपुरी फिल्मों, गानों और इसके कलाकारों के प्रति दर्शकों के रुझान में जबर्दस्त वृद्धि देखी जा रही है. पहले जिन भोजपुरी गानों को अश्लील और कानफोड़ू समझा जाता था, अब इस नजरिए में फर्क देखा जा रहा है. यही वजह है कि भोजपुरी फिल्मों और गानों के प्रति दर्शकों का लगाव बढ़ रहा है. इसकी झलक आपको यूट्यूब पर मिल सकती है, जहां किसी भी भोजपुरी गाने के अपलोड होते ही इसके व्यूज और लाइक्स के आंकड़ों से आप भोजपुरी गीत-संगीत के प्रति दर्शकों के बढ़ते रुझान को देख सकते हैं. सिर्फ सुपरस्टार पवन सिंह ही नहीं, बल्कि भोजपुरी फिल्मों के अन्य कलाकार- खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’, आम्रपाली दुबे, रानी चटर्जी, अरविंद अकेला ‘कल्लू’ जैसे कई कलाकारों के वीडियो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है.

आम्रपाली दुबे के गाने ने मचा रखी है धूम

भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार हीरोइन आम्रपाली दुबे और अभिनेता खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ का एक गाना ‘मरद अभी बाचा बा’ कल ही यूट्यूब पर अपलोड किया गया. इस गाने को भी हजारों की संख्या में व्यूज मिले और सैकड़ों दर्शकों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. यूट्यूब पर काफी ज्यादा सक्रिय रहने वाली आम्रपाली दुबे वैसे भी अपने वीडियो सोशल मीडिया साइट्स पर शेयर करती रहती हैं. उन पर फिल्माया गया कोई भी वीडियो यूट्यूब पर सुपरहिट होता है. ऐसे में ‘मरद अभी बाचा बा’ गाने को भी ढेरों लाइक्स, कमेंट व व्यूज मिलना, आश्चर्य की बात नहीं है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com