नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह ने पिछले साल यानी 2018 में अपनी फिल्मों और वीडियो के जरिए फैन्स को एक पर एक कई तोहफे दिए. यह पवन सिंह का क्रेज ही है कि पिछले साल आई उनकी फिल्म ‘वांटेड’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर तालियां बटोरी और समीक्षकों की निगाह में भी इसे काफी पॉपुलर फिल्म माना गया. इस फिल्म ने रिलीज होने के बाद न सिर्फ सफलता के नए रिकॉर्ड बनाए, बल्कि इसके गाने तो आज भी इंटरनेट पर पॉपुलर हैं. खासकर, ‘पलंगिया सोने ना दिया…’ गाना तो भोजपुरी फिल्मों के चाहने वालों के बीच खूब पॉपुलर है. यही वजह है कि बीते दिनों इस गाने ने यूट्यूब पर 100 मिलियन यानी 10 करोड़ बार देखे जाने का नया रिकॉर्ड बना डाला है. जी हां, फिल्म ‘वांटेड’ के गाने की खूबसूरती ने इसे आज भी भोजपुरी गानों को पसंद करने वालों के बीच लोकप्रिय बना रखा है. आप भी देखिए पवन सिंह का यह लाजवाब Video. Also Read - पवन सिंह-रवि किशन की इस हीरोइन ने अपने बोल्ड अंदाज से मचाई सनसनी, हुस्न डालता है हैरत में!

Also Read - मोनालिसा का पवन सिंह के साथ चरम पर रोमांस, सुहागरात पर बोले- रात सुहानी है...दिया गुल करा रानी

फिल्म ‘वांटेड’ में पवन सिंह और मणि भट्टाचार्या ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं. वहीं ‘पलंगिया सोने ना दिया…’ गाने को अपनी आवाज देने वालों में खुद सुपरस्टार पवन सिंह और सिंगर इंदू सोनाली शामिल हैं. फन और मस्ती से भरे इस गाने के स्टेप्स और बोल इतने शानदार हैं कि एक बार यूट्यूब पर इसका वीडियो देख लेने के बाद आपका मन बार-बार यह गाना देखने को करेगा. खासकर डांस डायरेक्टर रामदेवन की अदाओं पर जिस तरह सुपरस्टार पवन सिंह और उनकी को-एक्ट्रेस ने पलंग के इर्द-गिर्द डांस के स्टेप्स किए हैं, उससे इस गाने को देखने का मजा और बढ़ जाता है. वैसे आपको बता दें कि इस गाने के बोल सुमीत सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं, वहीं इसे अपने संगीत से छोटे बाबा बशी ने पिरोया है. तो आइए, हम और आप भी भोजपुरी फिल्मों के इस धांसू एक्टर और सिंगर पवन सिंह के Video Song का आनंद उठाते हैं. Also Read - Kajal Raghwani Hot Video: काजल राघवानी के ठुमको से हिला छपरा-आरा, फैंस बोले- मार डालोगी क्या!

भोजपुरी सिनेमा में सुपरस्टार का दर्जा हासिल करने वाले पवन सिंह की चर्चित फिल्म ‘वांटेड’ के ‘पलंगिया सोने ना दिया…’ गाने ने फिल्म के रिलीज होने के बाद भी इंटरनेट पर तहलका मचाया था. इस गाने को पवन सिंह का साल 2018 का सबसे हिट सॉन्ग बताया गया था. यूट्यूब पर अपलोड होने के महज 18 घंटे में ही इंटरनेट यूजर्स ने अपने चहेते स्टार का गाना 18 लाख बार देख लिया था. दरअसल, पवन सिंह की इस फिल्म या गाने के पॉपुलर होने की बड़ी वजह यह थी कि शादी के बाद यह सुपरस्टार पहली बार किसी फिल्म में अपने फैन्स को नजर आया था. जाहिर है अपने चहेते स्टार के प्रति उनके फैन्स का इतना तो फर्ज बनता ही है कि वे न सिर्फ फिल्म को हिट कराएं, बल्कि उसके गानों को भी उतना ही प्यार दें.

भोजपुरी फिल्म और संगीत से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com