मुंबई: फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को पत्र लिखकर अपने वकील और अपने लिए वाई-स्तरीय सुरक्षा देने की मांग की है. पायल के वकील नितिन सतपुते ने सोमवार को अपने असत्यापित ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और पत्र साझा किया, जिसमें उल्लेख किया था कि आरोपी ‘स्वतंत्र रूप से घूम रहा है’ और अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ है. Also Read - 'मेरी नहीं तो किसी की नहीं' कहकर तौसीफ ने निकिता के सीने में मारी गोली, कंगना बोली- एनकाउंटर करो!

अनुराग कश्यप और पायल घोष

अभिनेत्री ने दावा किया कि आरोपी उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है, साथ ही अपने असुरक्षित होने की बात भी कही. पत्र साझा करते हुए वकील ने लिखा, “आज 5.10.2020 को अनिल देशमुख को पायल घोष और नितिन सतपुते को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए पत्र लिखा गया.” पायल ने हाल ही में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात के दौरान उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा देने की मांग की थी. Also Read - निकिता हत्याकांड: कंगना रनौत के तीखे बोल- लव जिहाद ने ली एक और जान! तौसीफ का एनकाउंटर करो!

हालांकि कश्यप ने सभी आरोपों से इनकार किया है, वहीं पायल का दावा है कि फिल्मकार ने पुलिस के सामने झूठ बोला था. अभिनेत्री ने फिल्मकार का नार्को एनालिसिस, लाई डिटेक्टर और पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की भी मांग की है. बता दें कि इससे पहले अभिनेत्री कंगना रनौत को केंद्र सरकार की तरफ से वाई लेवल की सुरक्षा प्रदान की गई थी. Also Read - कंगना को पता नहीं जमीनी हकीकत क्या है, गोवा का नाम खराब कर रही हैं?